Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

IndiavsNewZealand 3rdODI : विराट कोहली को सबसे ज्यादा (9) बार आउट करने का रिकॉर्ड इस तेज गेंदबाज के नाम...

webdunia
सोमवार, 10 फ़रवरी 2020 (16:54 IST)
माउंट मोनगानुई। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा बार विराट कोहली को आउट करने वाले न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउदी ने इसका श्रेय अनुकूल पिचों को दिया। ऑकलैंड में शनिवार को खेले गए दूसरे वनडे समेत साउदी अब तक सभी प्रारूपों में कोहली को 9 बार आउट कर चुके हैं।
 
साउदी ने कहा, ‘वह बेहतरीन खिलाड़ी हैं और उसकी ज्यादा कमजोरियां नहीं है। विकेट से नई गेंदों को मदद मिल रही है और सही दिशा में गेंद डालने पर सफलता मिलती है। यह सब पिच से मदद मिलने की बात है।’ 
 
उन्होंने कहा, ‘मेरा काम विकेट लेना है। विराट महान खिलाड़ी है और वह शानदार फॉर्म में है। लक्ष्य का पीछा करते हुए तो वह शानदार है। मुझे नहीं पता था कि मैंने उन्हें सबसे ज्यादा बार आउट किया है।’ 
webdunia
उन्होंने कहा कि भारत पर वनडे सीरीज में मिली जीत पर किसी को हैरानी नहीं होनी चाहिए क्योंकि उनकी टीम इस प्रारूप में लगातार अच्छा खेल रही है और विश्व कप फाइनल तक पहुंची है। 
 
अगला मैच बे ऑवल मैदान पर है जो हैमिल्टन और ऑकलैंड से अलग है। साउदी ने कहा कि न्यूजीलैंड के मैदानों के अनुकूल ढलना चुनौतीपूर्ण है लेकिन यह दुनिया के किसी भी मैदान पर लागू होता है। 
 
उन्होंने कहा, ‘न्यूजीलैंड में खेलना अलग है। आपको अलग अलग हालात में ढलना होता है। कुछ क्रिकेट मैदान है और कुछ रग्बी मैदान है। अलग अलग मैदानों पर खेलना चुनौतीपूर्ण है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

कोरोना वायरस के डर के बावजूद भारतीय टीम एशिया बैडमिंटन चैंपियनशिप के लिए चीन पहुंची