Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

टीम इंडिया महिला टी20 विश्व कप की सबसे मजबूत दावेदार और खुशमिजाज टीम

webdunia
बुधवार, 19 फ़रवरी 2020 (20:36 IST)
सिडनी। सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने कहा कि भारतीय टीम महिला टी20 विश्व कप में महज मजबूत दावेदारों में शामिल नहीं है बल्कि युवा खिलाड़ियों की मौजूदगी से वह टूर्नामेंट की सबसे खुश मिजाज टीम भी है।
 
भारतीय टीम की औसत उम्र 23 साल से कम है। आस्ट्रेलिया के खिलाफ शुक्रवार को टूर्नामेंट से पहले मंधाना ने मजाक करते हुए कहा कि जहां तक मजा लेने की बात है तो केवल पदार्पण करने वाली थाईलैंड की टीम ही उन्हें चुनौती दे सकती है।
 
आईसीसी के मुताबिक मंधाना ने कहा, ‘यह ग्रुप सचमुच जानता है कि चीजों का आनंद कैसे उठाना है। यह युवा खिलाड़ियों को सहज बनाने की बात है और मैं भी उनके साथ ऐसी बन गई हूं। हमने काफी डांस किया, काफी गाने गाए और काफी चीजें कीं।'
 
उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि हम विश्व कप की सबसे खुश मिजाज टीम हैं- हालांकि थाईलैंड हमें कुछ चुनौती दे सकती है।’ इस ‘कूल टीम’ की सरगना जेमिमा रोड्रिगेज है जो मजाकिया वीडियो बनाती हैं और बेहतरीन गिटार भी बजाती हैं। कभी कभार ड्रेसिंग रूम ऐसा प्रतीत होता है जैसे यह डांस फ्लोर हो।
webdunia
उन्होंने कहा, ‘अगर आप हमारी टीम की उम्र देखो तो आप इसे महसूस कर सकते हो। इस तरह की युवा टीम को देखते हुए इसमें मजा होना चाहिए। पिछले एक या दो वर्षों में ऐसा ही हो रहा है। मैं ऐसा नहीं कहूंगी कि इससे पहले ऐसा नहीं था लेकिन तब से युवा खिलाड़ी आई हैं, खिलाड़ियों की स्फूर्ति बढ़ गई है।’
 
मंधाना ने कहा, युवा खिलाड़ी बहुत निडर होती हैं, उन पर कोई दबाव नहीं होता। जेमिमा के अलावा शेफाली वर्मा और ऋचा घोष टीम के इस माहौल में अहम भूमिका निभाती हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

रणजी ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल मुकाबले 4 अलग-अलग स्थानों पर, सौराष्ट्र और कर्नाटक पर निगाहें