Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

वेंकटेश प्रसाद किंग्स इलेवन पंजाब के गेंदबाजी कोच नियुक्त

हमें फॉलो करें webdunia
रविवार, 4 मार्च 2018 (14:30 IST)
मोहाली। वेंकटेश प्रसाद को रविवार को आगामी इंडियन प्रीमियर लीग के लिए किंग्स इलेवन पंजाब का गेंदबाजी कोच नियुक्त किया गया। 2 दिन पहले भारत के इस पूर्व गेंदबाज ने जूनियर राष्ट्रीय चयन पैनल के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। टूर्नामेंट का 11वां सत्र अप्रैल में शुरू होगा तो किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने सहयोगी स्टाफ की घोषणा की।
 
किंग्स इलेवन पंजाब ने बयान में कहा कि भारत के पूर्व गेंदबाज और बीसीसीआई की जूनियर राष्ट्रीय चयन समिति के पूर्व अध्यक्ष वेंकटेश प्रसाद गेंदबाजी कोच के तौर पर हमारे साथ होंगे। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी ब्रैड हाज अगले 3 सत्रों के लिए टीम के मुख्य कोच होंगे।
 
खेल के इस प्रारूप में 7,000 से ज्यादा रन जुटाने वाले हाज को पूरा भरोसा है कि टीम के मेंटर वीरेन्द्र सहवाग के मार्गदर्शन में वे टीम को सफलता दिला सकेंगे। उन्होंने कहा कि हमारे कोचिंग स्टाफ का प्रत्येक सदस्य काफी अनुभवी है जिससे हमें अच्छा प्रदर्शन करने में मदद मिलेगी।
 
दिल्ली के खिलाड़ी मिथुन मन्हास टीम में सहायक कोच होंगे। निशांत ठाकुर अनुकूलन कोच, श्यामल वल्लभजी तकनीकी कोच और निशांत बोरदोलोई क्षेत्ररक्षण कोच होंगे। सहवाग ने कहा कि हम वेंकटेश के साथ इस साल टीम के लिए विदेशी कोच रखकर खुश हैं। मुझे पूरी उम्मीद है कि टीम को उनके अनुभव से काफी फायदा होगा। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

महिला पहलवान नवजोत के घर जश्न का माहौल...