Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

विराट और अनुष्का के बॉडीगार्ड की सैलरी जानकर रह जाएंगे हैरान, किसी कंपनी के CEO से भी है ज्यादा

हमें फॉलो करें webdunia
मंगलवार, 24 जनवरी 2023 (18:35 IST)
वैसे तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में सेलिब्रिटीज अपनी सुरक्षा के लिए काफी पैसे खर्च करते हैं लेकिन जब बात आती है क्रिकेट जगत के नामी खिलाड़ी और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस की तो सुरक्षा के लिए ज़्यादा सावधानी बरतना जायज़ है। हाल ही में करोड़ो लोगों के चहिते क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के बॉडीगार्ड की सैलरी के आंकड़े सामने आए हैं। 

जूम' की एक रिपोर्ट के मुताबिक पता चला है कि विराट और अनुष्का के बॉडीगार्ड, प्रकाश सिंह उर्फ ​​सोनू की सालाना सैलरी करीब 1.2 करोड़ रुपए है। सोनू की सैलरी कई बड़ी कंपनियों के सीईओ से भी ज्यादा है। सोनू विराट और अनुष्का की शादी से पहले से ही अनुष्का के बॉडीगार्ड हैं।  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा मां बनने वाली थीं तो सोनू ने उन्हें सार्वजनिक रूप से बाहर निकलने पर किसी भी खतरे से बचाए रखा था।

सोनू कोरोना काल में भी पीपीई किट पहने हुए अनुष्का शर्मा की सुरक्षा करते नजर आए। सोनू को कई बार विराट की सुरक्षा करते भी देखा जा चूका है। अनुष्का और विराट सोनू को अपने परिवार का एक हिस्सा मानते हैं और हर साल सोनू का जन्मदिन भी साथ मनाते हैं। फ़िल्म 'जीरो' के सेट पर भी अनुष्का को सोनू का जन्मदिन बनाते देखा जा चूका है।  
webdunia
सुरक्षा क्यों ज़रूरी है?
 
न्यूज़ीलैंड के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मैच के बीच  रोहित का एक युवा फैन मैदान की कड़ी सुरक्षा का घेरा तोड़कर बैटिंग कर रहे रोहित शर्मा के पास पहुंच गया था। उसे सिक्योरिटी गार्ड्स द्वारा तुरंत ही पकड़ कर बहार ले  जाया  गया था। यह अपने आइडल/हीरो के प्रति प्यार तो ज़रूर दर्शाता है लेकिन इस से यह भी पता चलता है कि सुरक्षा के लिए जितने पहरे लगाए जा सके काम है। यही वजह है कि अमीरों से लेकर राजनेताओं, सेलिब्रिटीज से लेकर क्रिकेटर्स  तक अपनी सुरक्षा के लिए काफी पैसे खर्च करते हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

पहले 25 ओवर में 205 तो अगले में भारत ने बनाए 180 रन और खोए 8 विकेट