Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

बीसीसीआई पुरस्कार समारोह में विराट कोहली रहे आकर्षण का केंद्र

हमें फॉलो करें webdunia
बुधवार, 13 जून 2018 (09:48 IST)
बेंगलुरु। अफगानिस्तान के खिलाफ ऐतिहासिक टेस्ट मैच में भले ही वे नहीं खेल रहे हैं, लेकिन भारतीय कप्तान विराट कोहली यहां बीसीसीआई के सालाना पुरस्कार समारोह में आकर्षण का केंद्र रहे जिन्हें लगातार दो सत्र के लिए पॉली उमरीगर ट्रॉफी (वर्ष के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर) प्रदान की गई।


शानदार फार्म में चल रहे भारतीय कप्तान ने 2016-17 और 2017-18 में जबर्दस्त प्रदर्शन किया। वे फिलहाल आईपीएल के दौरान गर्दन में लगी चोट का उपचार करा रहे हैं, जिसकी वजह से वे सर्रे के लिए काउंटी क्रिकेट भी नहीं खेल सके। कोहली 15 जून को एनसीए में फिटनेस टेस्ट देंगे।

पुरस्कार समारोह में अफगानिस्तान की राष्ट्रीय टीम भी मौजूद थी जो गुरुवार से भारत के खिलाफ पहला टेस्ट खेलेगी। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन भी मौजूद थे, जो एमएके पटौदी स्मृति व्याख्यान देंगे। इस मौके पर पिछले जमाने के और मौजूदा पीढ़ी के भारतीय क्रिकेटर एक ही छत के नीचे मौजूद थे।
अंशुमान गायकवाड़ और सुधा शाह को सीके नायुडू लाइफटाइम अचीवमेंट सम्मान दिया गया। जलज सक्सेना, परवेज रसूल और कृणाल पंड्या को घरेलू क्रिकेट में लगातार अच्छे प्रदर्शन का पुरस्कार मिला। जलज और रसूल को रणजी ट्रॉफी में सर्वश्रेष्ठ हरफनमौला और कृणाल को विजय हजारे वनडे चैम्पियनशिप में उनके प्रदर्शन के लिए पुरस्कार मिले। कृणाल भारत ए के साथ दौरे पर होने के कारण पुरस्कार लेने के लिए मौजूद नहीं थे। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

FIFA WC 2018 : विश्वकप के ओपनिंग मुकाबले में पहली बार 'बॉल गर्ल'