Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

डरहम से ‘Team India’ भी कर रही ‘Gabbar & Co.’ को चीयर, बीसीसीआई ने शेयर की वीडियो

हमें फॉलो करें webdunia
बुधवार, 21 जुलाई 2021 (11:02 IST)
बीते दिन भारत और श्रीलंका के बीच एक ऐसा एकदिवसीय मुकाबला खेला गया, जिसकी चर्चा लंबे समय तक की जाएगी। टीम इंडिया के यंगिस्तान ने श्रीलंका के खिलाफ वैसे प्रदर्शन किया जिसके लिए हमारी टीम हमेशा से जानी जाती रही है।

मैच में श्रीलंका ने भारत के सामने 276 रनों का लक्ष्य रखा था और एक समय टीम का स्कोर 193/7 था। हार टीम इंडिया के दरवाजे पर खड़ी थी, लेकिन किसी न सच ही कहा है... क्रिकेट अनिश्चितताओं का खेल है...

ठीक वैसा ही कल भी देखने को मिला। दीपक चाहर और भुवनेश्वर कुमार की जोड़ी ने भारत की जीत की कहानी लिखी। दोनों ने आठवें विकेट के लिए 84 गेंदों पर 84 रन जोड़े और भारत को नायब जीत दिलाई। भुवी जहां 28 गेंदों पर 19 के स्कोर पर नाबाद लौटे तो जीत का सबसे बड़ा आकर्षण दीपक चाहर के बल्ले से 82 गेंदों पर नाबाद 69 रनों की पारी देखने को मिली।

भारत ने लगभग हारा हुआ मुकाबला 3 विकेट से जीतकर अपने नाम किया। टीम इंडिया की जीत के सबसे बड़े नायक रहे दीपक चाहर को उनके ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए ‘मैन ऑफ द मैच’ का अवार्ड भी मिला। टीम ने न सोर्फ़ वनडे मैच जीता बल्कि एकदिवसीय श्रृंखला में भी 0-2 से अजय बढ़त बना ली।

डरहम से भी मिला समर्थन 

एक तरफ जहां भारतीय टीम श्रीलंका के साथ दो-दो हाथ कर रही थी। वहीं, दूसरी ओर इंग्लैंड में मौजूद टीम इंडिया ने भी इस रोमांचक मुकाबले का लुत्फ उठाने का कोई मौका नहीं छोड़ा। विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम इंडिया ने डरहम से भारतीय टीम का हौसला बढ़ाया।

 
बीसीसीआई ने भी इसकी एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसमें कप्तान विराट कोहली सहित टीम के अन्य खिलाड़ी भी यंगिस्तान का हौसला बढ़ाते और चीयर करते नजर आए। बोर्ड ने ट्वीट कर लिखा, ''टीम इंडिया डरहम से कोलंबो वाली टीम को चीयर करती हुई... ड्रेसिंग रूम से डाइनिंग रूम तक, इस यादगार मैच का एक भी पल मिस नहीं किया जाएगा..''

अभ्यास मैच खेल रही है टीम

बता दें कि, हमारी सीनियर टीम इस समय इंग्लैंड के दौरे पर है जहां 4 अगस्त से भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज होगा। हालांकि, इस समय टीम डरहम में टेस्ट सीरीज के शुरू होने से पहले काउंटी सिलेक्ट XI के खिलाफ तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच खेल रही है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

दीपक चाहर के ऑलराउंड प्रदर्शन के बाद फैंस के निशाने पर आए हार्दिक पांड्या, खूब वायरल हो रहे हैं ये Memes