केजरीवाल के मंच पर बनेगी मोदी को हराने की रणनीति, दिल्ली में विपक्षी पार्टियों की महारैली

बुधवार, 13 फ़रवरी 2019 (09:27 IST)
लोकसभा चुनाव से पहले मोदी के खिलाफ विपक्षी पार्टियां एक बार फिर हुंकार भरेंगी। विपक्षी नेता बुधवार को दिल्ली में जंतर-मंतर पर इकट्ठा होंगे। इस बार मंच होगा अरविंद केजरीवाल का। इस रैली का नेतृत्व आम आदमी पार्टी कर रही है। पिछले माह कोलकाता में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व में महागठबंधन की एक रैली आयोजित की गई थी। ममता की इस रैली में केजरीवाल भी शामिल हुए थे। इस रैली को 'तानाशाही हटाओ, देश बचाओ' नाम दिया गया है।

आप के दिल्ली संयोजक गोपाल राय ने बताया कि रैली में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू, पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा, नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारुख अब्दुल्ला और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद यादव शामिल होंगे। राय ने बताया कि समाजवादी पार्टी, द्रमुक, राष्ट्रीय जनता दल, राष्ट्रीय लोकदल और अन्य पार्टियों के नेता भी महारैली को संबोधित करेंगे।

राहुल गांधी को भी भेजा गया है न्योता : दिल्ली सरकार में मंत्री राय ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भी महारैली के लिए न्योता भेजा गया है। आम आदमी पार्टी ने उन सभी विपक्षी नेताओं को निमंत्रण भेजा है जो पिछले महीने तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी की ओर से आयोजित की गई बीजेपी विरोधी रैली में आए थे।

मोदी ने कहा था महामिलावट : पिछले हफ्ते लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला था। प्रधानमंत्री ने कहा था कि लोग मिलावटी सरकार के कारनामे तो देख चुके हैं, लेकिन अब तो महामिलावट की तैयारी की जा रही है। प्रधानमंत्री मोदी का इशारा महागठबंधन की तरफ था।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख प्रयागराज कुंभ में फिर लगी आग, बाल-बाल बचे बिहार के राज्यपाल, मोबाइल, चश्मा जलकर हुआ खाक