Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अब राष्‍ट्रपति की जाति पर राजनीति, गहलोत के बयान पर मचा बवाल

webdunia
बुधवार, 17 अप्रैल 2019 (13:42 IST)
जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गेहलोत ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, 'क्योंकि गुजरात के चुनाव आ रहे थे और वे घबरा चुके थे कि सरकार गुजरात में नहीं बनने जा रही। मेरा ऐसा मानना है कि रामनाथ कोविंद जी को राष्ट्रपति जातीय समीकरण बैठाने के लिए बनाया गया और आडवाणी साहब छूट गए।'
 
गेहलोत के बयान पर बवाल मच गया। भाजपा प्रवक्ता जीवीएलएन राव ने कहा कि आज हम बहुत दुःख के साथ ये बात पूरे देश के सामने रखना चाहते हैं कि आज कांग्रेस पार्टी ने बहुत ही निचले स्तर पर जाकर चुनावी मर्यादा का उल्लंघन किया है।
 
उन्होंने कहा कि भारत के राष्ट्रपति, जो देश में सर्वोच्च पद है, उन पर भी कांग्रेस ने राजनीति करने की कोशिश की है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत देश के राष्ट्रपति जी को लेकर गलत बयानबाजी कर रहे हैं।

भाजपा नेता ने कहा ‍कि कांग्रेस क्या गरीब तबके, दलित समाज से आने वाले राष्ट्रपति जी के खिलाफ है। एक काबिल व्यक्ति और ज्ञानी व्यक्ति होने के बावजूद केवल समाज का नाम लेकर कांग्रेस राष्ट्रपति जी के साथ पूरे समाज और देश को बदनाम कर कर रही है। उन्होंने चुनाव आयोग से राष्ट्रपति पर इस तरह का बयान देने के मामले को संज्ञान लेने की अपील की।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

नरेन्द्र मोदी का जाति दांव, पिछड़ा हूं इसलिए मिल रही हैं गालियां