बेलगाम आजम खान मीडिया के सवाल पर भड़के, कहा- आपके वालिद का मौत में आया हूं

सोमवार, 15 अप्रैल 2019 (18:19 IST)
भोपाल। समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान के जयप्रदा पर की गई विवादित टिप्पणी पर बवाल अभी थमा नहीं था कि मध्यप्रदेश के विदिशा पहुंचे आजम खान ने एक और विवादित बयान दे दिया है।
 
मीडिया के सवाल पर भड़कते हुए आजम ने कहा कि आपके वालिद की मौत पर आया हूं। विदिशा में सपा नेता मुनव्वर सलीम के अंतिम संस्कार में शामिल होने खान से जब मीडिया ने उनके जयाप्रदा पर दिए बयान के बारे में पूछा तो वो भड़क गए। वहीं आजम खान के बयान पर मध्यप्रदेश की सियासत भी गरमा गई है।
 
भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने आजम खान के बयान को लेकर कांग्रेस सहित महागठबंधन पर निशाना साधा। शर्मा ने बयान को हिंदुओं का अपमान बताते हुए कहा कि सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी, सपा सांसद डिंपल यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती को आजम खान से पूछना चाहिए कि उसने हिंदू बहू-बेटियों के खिलाफ इस तरह का बयान कैसे दिया।
 
रामेश्वर शर्मा ने आजम खान को सबक सिखाने के लिए उनके मुंह पर कालिख पोतने की चेतावनी दी है। वहीं आजम खान के बयान की निंदा भोपाल में चौतरफा हो रही है। वेबदुनिया ने जब युवाओं से बात की तो उन्होंने साफ कहा कि आजम खान के बयान को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए और चुनाव आयोग को कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख आईपीएल 2019 : पंजाब और राजस्थान को जीत के अलावा और कोई सौदा पसंद नहीं