चुनावी रैली में रो पड़े आजम खान, कहा- मुझे नहीं लड़ना ऐसा चुनाव

शनिवार, 20 अप्रैल 2019 (10:45 IST)
रामपुर। चुनाव आयोग द्वारा लगाए गए 72 घंटों के प्रतिबंध के हटने के बाद रामपुर से महागठबंधन प्रत्याशी आजम खान एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए फूट-फूटकर रो पड़े। उन्होंने कहा कि मेरे साथ ऐसा सलूक हो रहा है, जैसे मैं दुनिया का सबसे बड़ा आतंकवादी हूं, देशद्रोही हूं। उन्होंने नम आंखों से कहा कि मुझे नहीं लड़ना ऐसा चुनाव।
 
चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मेरे घर के दरवाजे तोड़ दो, मुझे गोली मारो, मुझे मार दो ताकि चुनाव से पहले ही ये किस्सा खत्म हो जाए। मेरा जीना जमीन के लिए बोझ बन गया है। मुझे मार कर खत्म कर दो, मुझे नहीं लड़ना चुनाव।
 
आजम खान ने कहा कि 72 घंटों की पाबंदी के बाद भी मैं अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों तक से नहीं मिल सका। नम आंखों से उन्होंने कहा कि मेरी वजह से गरीब लोग सताए जा रहे हैं। अगर ये चुनाव लोगों की जरूरत का नतीजा है तो इसे खारिज कर दिया जाए। मुझे ऐसा चुनाव नहीं लड़ना है।
 
सपा नेता ने कहा कि मेरे आंसू डर खौफ के नहीं है। मेरे आंसू आपके प्यार और मोहब्बत के लिए हैं। उन्होंने कहा कि मेरे पास कुछ नहीं है। मुझे पैसा नहीं चाहिए। मुझे शोहरत नहीं चाहिए। मैं इन सब चीजों का क्या करूंगा।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख उद्धव ठाकरे ने खोला राज, इस वजह से शिवसेना ने किया भाजपा का समर्थन