पीएम मोदी ने किया साध्वी प्रज्ञा को टिकट देने का समर्थन, कहा- राहुल सोनिया भी तो जमानत पर बाहर

शनिवार, 20 अप्रैल 2019 (09:53 IST)
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आतंकवाद के मामले में आरोपी रह चुकीं साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को भोपाल से लोकसभा का टिकट दिए जाने को सही ठहराया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और सोनिया गांधी भी तो जमानत पर बाहर हैं।
 
पीएम मोदी ने शुक्रवार को अंग्रेजी न्यूज़ चैनल 'टाइम्स नाउ' को दिए गए एक इंटरव्यू में कहा कि प्रज्ञा ठाकुर को भोपाल से बीजेपी उम्मीदवार बनाया जाना उन लोगों के लिए 'सांकेतिक' उत्तर है जो हिंदू संस्कृति को 'आतंकवादी' कहते हैं।

मोदी ने कहा कि समझौता एक्सप्रेस का फैसला आया तो सत्य सामने आ गया। बिना सबूत के दुनिया में जिस संस्कृति ने वसुधैव कुटुम्बकम का संदेश दिया उसे ही आतंकवादी कह दिया। ये कांग्रेस को महंगा पड़ने वाला है।
 
उल्लेखनीय है कि पीएम मोदी का बयान उस दिन आया है जब प्रज्ञा ठाकुर ने यह कहकर विवाद पैदा कर दिया था कि 26/11 मुबंई हमले में आईपीएस ऑफीसर हेमंत करकरे की मौत इसलिए हुई थी, क्योंकि उन्होंने हेमंत करकरे को श्राप दे दिया था। कांग्रेस और दूसरी विपक्षी पार्टियों ने प्रज्ञा ठाकुर के इस बयान का विरोध किया, जिसके बाद उन्होंने अपने इस बयान को यह कहकर वापस ले लिया था कि विपक्षियों को इससे फायदा होगा।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख भोपाल के चुनावी रण में हिंदुत्व बनाम विकास के मुद्दें पर छिड़ी सियासी जंग