भाजपा का चुनावी कैंपेन 'मेरा परिवार भाजपा परिवार अभियान' का आगाज

भोपाल। लोकसभा चुनाव से पहले अब कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही पार्टियां इलेक्शन मोड में आ चुकी हैं। चुनाव से पहले पार्टी संगठन को मजबूत करने और कार्यकर्ता को फिर से चुनावी मोड में लाने के लिए बीजेपी ने आज से पूरे देश में मेरा परिवार भाजपा परिवार अभियान शुरू किया है। यह अभियान 2 मार्च तक चलेगा।

अभियान के दौरान पार्टी के कार्यकर्ता 12 फरवरी से 2 मार्च तक ग्राम केन्द्र, नगर केन्द्र से लेकर बूथ स्तर पर मेरा परिवार भाजपा परिवार अभियान चलाएंगे। बीजेपी को राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अहमदाबाद स्थित अपने घर पर पार्टी का झंडा फहरा कर अभियान की शुरुआत की।

बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर में नंदानगर स्थित अपने घर पर बीजेपी का झंडा फहराकर मेरा परिवार भाजपा परिवार अभियान की शुरुआत की।

अभियान के तहत सभी कार्यकर्ता अपने-अपने घरों में पार्टी का झंडा फहराएंगे। मध्यप्रदेश में अभियान के प्रभारी और बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा के मुताबकि अभियान के तहत 12 फरवरी को पार्टी के प्रदेश कार्य समिति सदस्य, मोर्चा प्रकोष्ठ के प्रदेश कार्य समिति सदस्य अपने-अपने घरों पर पार्टी का झंडा लगाएंगे।

13 फरवरी को सभी जिला कार्य समिति सदस्य, निर्वाचित जनप्रतिनिधि एवं 14 फरवरी को प्रदेश के सभी मंडल के कार्य समिति सहित मोर्चा प्रकोष्ठ के कार्य समिति सदस्य अपने-अपने घरों पर पार्टी का झंडा लगाएंगे।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख सुरेश रैना इन दिनों इस अफवाह से हैं परेशान, फैन्स से की ये अपील?