Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

हेमा मालिनी बोलीं, मोदीजी के अलावा किसी और का सत्ता में आना देश के लिए खतरनाक

webdunia
शनिवार, 30 मार्च 2019 (11:28 IST)
मथुरा। बॉलीवुड अभिनेत्री और भाजपा सांसद हेमा मालिनी का कहना है कि नरेंद्र मोदी के अलावा किसी और का सत्ता में आना देश के लिए खतरनाक होगा क्योंकि मोदी ने अपने कार्यकाल में जो किया, वह करने की हिम्मत और किसी में नहीं है। 
 
मथुरा से दोबारा चुनाव लड़ रही हेमा ने कहा कि कोई और विकल्प ही नहीं है। मोदीजी को वापस आना ही है। यदि कोई और जीतता है तो यह देश के लिए खतरनाक होगा। यही वजह है कि हम सभी जीत के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। 
 
मोदी सरकार की विभिन्न योजनाओं का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती सरकारों में यह सब करने की हिम्मत नहीं थी। उन्होंने कहा कि यह देखकर दुख होता है कि विपक्ष हर समय प्रधानमंत्री को नीचा दिखाने में लगा रहता है। उन्होंने देश के लिए जो सही समझा, वह निडर और निस्वार्थ होकर किया। 
 
भाजपा में शीर्ष नेताओं से लेकर सामान्य कार्यकर्ताओं तक सभी ने मोदी का अनुकरण करते हुए अपने ट्विटर हैंडिल पर ‘चौकीदार’ जोड़ लिया है लेकिन हेमा ने अभी तक ऐसा नहीं किया। इस बारे में पूछने पर कोई स्पष्ट जवाब नहीं देते हुए उन्होंने कहा कि वह भी चौकीदारनी हैं।
 
यह पूछने पर कि मथुरा में लोग उन्हें वोट देंगे या मोदी को, हेमा ने कहा कि दोनों को। उन्होंने कहा कि लोग मुझे वोट देंगे क्योंकि मोदीजी हमारे नेता है। मैं ही नहीं हमारे सारे उम्मीदवार हमारी पार्टी को जिताने और उन्हें फिर प्रधानमंत्री बनाने के लिए मेहनत कर रहे हैं। 
 
हेमा ने कहा, 'ऐसा नहीं है कि मैं बॉलीवुड स्टार हूं और इसी वजह से मुझे वोट मिल जाएंगे। मैं लोगों के बीच जाकर उन्हें बताऊंगी कि मोदीजी ने क्या किया, जैसे उज्जवला योजना, आयुष्मान भारत योजना, शौचालयों का निर्माण आदि।' 
 
हेमा मालिनी ने पिछले चुनाव में राष्ट्रीय लोक दल के सांसद जयंत चौधरी को 3,30,743 से हराया था। इस बार उनके सामने महागठबंधन (समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और रालोद) के संयुक्त उम्मीदवार कुंवर नरेंद्र सिंह मैदान में हैं। कांग्रेस ने महेश पाठक को टिकट दिया है। (भाषा) 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

डोनाल्ड ट्रंप ने दी मैक्सिको सीमा बंद करने की चेतावनी, आर्थिक हालात होंगे प्रभावित