दिग्विजय सिंह के मंच पर युवक ने की पीएम मोदी की तारीफ, भड़के दिग्गी सुनाई खरी खोटी

भोपाल। भोपाल में कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह के  चुनावी सभा में एक युवक ने मंच पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ कर दी। 
 
दरअसल दिग्विजय सिंह अपने चुनावी कार्यक्रम मे ईटखेड़ी पहुंचे थे इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए दिग्विजय सिंह ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा पीएम मोदी ने जनता से किए गए किसी भी वादे को पूरा नहीं किया है। वहीं सभा में आए लोगों से पूछते हुए कहा कि आप लोगों में से किसी के खाते में 15 लाख रुपए आए हैं तो वो अपना हाथ उठाए। 
 
इस दौरान सभा में मौजूद एक युवक ने हाथ उठाया तो दिग्विजय ने उसको मंच पर बुला लिया मंच पर पहुंचे युवक ने 15 लाख की जगह सर्जिकल स्ट्राइक के लिए प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करने लगा। इस पर दिग्विजय सिंह भड़क गए और उन्होंने युवक को मोदी समर्थक बताते हुए जमकर खरी खोटी सुना दी।
 
दिग्विजय ने युवक को मोदी की तरह झूठा बताते हुए कहा कि ये बताओ कि तुम को रोजगार मिला है या तुम्हारें खाते में 15 लाख रूपए आए है या नहीं?  इसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं युवक को वहां से भगा दिया। 
 
दिग्विजय के मंच पर मोदी की तारीफ के बाद भाजपा ने कांग्रेस पर तंज कसा है। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने कहा कि नौजवान ने कांग्रेस के ऊपर तमाचा मारा है और कांग्रेस को समझ जाना चाहिए कि देश का मूड किया है, वहीं प्रभात झा ने युवक को मंच से भगाए जाने पर कहा कि इसको भाजपा बर्दाश्त नहीं करेगी केवल लोकतंत्र में सबको अपनी बात कहने का अधिकार है।  
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख फिलीपीन्स में आया 6.3 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप, लोग इमारतों से भागे