वोट डालने से पहले मोदी ने लिया मां का आशीर्वाद, और लगाया यह नारा

मंगलवार, 23 अप्रैल 2019 (08:02 IST)
अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को वोट डालने के लिए अहमदाबाद पहुंचे। वोट डालने से पहले वह अपनी मां हीरा बेन से मिलने पहुंचे और उनका आशीर्वाद लिया। इस अवसर पर उन्होंने भारत माता की जय का नारा भी लगाया।

मां हीराबेन ने पीएम मोदी को आशीर्वाद स्वरूप एक नारियल, मिश्री और 500 रुपए भी दिए। मां से मुलाकात के बाद वह मीडिया से रूबरू हुए। उन्होंने कहा ‍कि भारत माता की जय कहा। इस अवसर पर उन्होंने घर के बाहर मौजूद लोगों से भी मुलाकात की। इसके बाद उन्होंने रानिप इलाके में बने मतदान केन्द्र में वोट डाला। 
 
हीरा बाई अपने छोटे बेटे पंकज मोदी के साथ गांधीनगर के पास रायसन गांव में रहती हैं। मोदी अपनी मां के साथ करीब 20 मिनट तक रहे।
 

#WATCH PM Narendra Modi meets his mother Heeraben Modi at her residence in Gandhinagar and takes her blessings. #Gujarat pic.twitter.com/uRGsGX0fcw

— ANI (@ANI) April 23, 2019
मां से आशीर्वाद लेने के बाद नरेंद्र मोदी वोट डालने पहुंचे। यहां भाजपा अध्यक्ष और पार्टी प्रत्याशी अमित शाह ने उनका स्वागत किया। पीएम मोदी ने मतदान से पहले अमित शाह के बेटे जय शाह को दिया आशीर्वाद। पोती को गोद में उठाया, दुलारा।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख बिहार कांग्रेस मुख्यालय के बाहर शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ प्रदर्शन, उम्मीदवारी रद्द करने की मांग