Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

राहुल-अखिलेश को लेकर CM योगी का दावा, बोले- जीते तो मिलकर लूटेंगे और हारे तो फिर टूटेंगे

हमें फॉलो करें Yogi Adityanath

वेबदुनिया न्यूज डेस्क

बाराबंकी (उप्र) , बुधवार, 15 मई 2024 (19:34 IST)
Yogi Adityanath's claim regarding Rahul Gandhi and Akhilesh Yadav : उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए मंगलवार को दावा किया कि यदि वे चुनाव जीते तो वे मिलकर लूटेंगे और हारेंगे तो फिर टूटेंगे।
मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने फैजाबाद लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी उम्मीदवार लल्‍लू सिंह के समर्थन में बाराबंकी जिले के दरियाबाद विधानसभा क्षेत्र में आयोजित एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। योगी ने दावा किया, ये दोनों लड़के (राहुल-अखिलेश) झूठ बोलकर लोगों को गुमराह कर रहे हैं। ये जीते तो मिलकर लूटेंगे और हारेंगे तो फिर टूटेंगे।
 
प्रधानमंत्री मोदी ने सभी का विकास किया : योगी ने कहा कि उनके शासनकाल में राज्य का सर्वांगीण विकास हुआ है और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिना किसी सोच-विचार के सभी का विकास किया है। सपा-कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, रामद्रोही नाखुश हैं। वे कहते हैं कि राम मंदिर बेकार है। वे रामभक्तों पर गोलियां चलाते थे। इनके समय में जन्मभूमि पर आतंकी हमला होता था और आतंकियों पर दायर मुकदमे वापस लिए जाते थे।
प्रधानमंत्री मोदी का विरोध सिर्फ रामद्रोही और पाकिस्तान ही कर रहे : योगी ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का श्रेय प्रधानमंत्री मोदी को देते हुए कहा, मोदी का विरोध सिर्फ रामद्रोही और पाकिस्तान ही कर रहे हैं। रामभक्त ही राष्ट्रभक्त हैं और वे भारत के उत्थान के बारे में सोचते हैं। उन्होंने कहा, वे (विपक्ष) कहते हैं कि पाकिस्तान के खिलाफ मत बोलो- उसके पास एटम बम है, हमारे पास भी एटम बम है, हमारा एटम बम फ्रिज में रखने के लिए नहीं बना है। (भाषा)
Edited By : Chetan Gour


Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

300 सीटें जीतने पर अयोध्या में राम मंदिर बना, 400 सीटों पर मथुरा में बनेगा कृष्ण मंदिर