भोपाल में 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म, मामला दर्ज

गुरुवार, 27 दिसंबर 2018 (12:22 IST)
भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के गोविंदपुरा थाना क्षेत्र में 8 साल की एक बच्ची से उसी के साथ पढ़ने वाले 10 वर्ष के एक बालक द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित बालिका की मां के द्वारा कल गोविंदपुरा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।


भोपाल दक्षिण के पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढा ने आज बताया कि घर के बाहर खेल रही बालिका से मुहल्ले का ही एक लड़का, जो उसी के साथ पढ़ता था, उसके द्वारा दुष्कर्म किए जाने की बात सामने आई है। पीड़ित बालिका की मां के द्वारा कल गोविंदपुरा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

बालिका का मेडिकल कराया गया है, जिसकी रिपोर्ट आने के बाद सारी बात सामने आ सकेगी। फिलहाल आरोपित बालक की पहचान में पुलिस जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि बालिका मंगलवार की शाम घर के बाहर खेल रही थी, तभी उसके साथ पढ़ने वाला दस साल का एक बालक उसे मुहल्ले के पार्क के समीप स्थित आंगनवाड़ी ले गया, जहां उसने बालिका के साथ इस तरह की हरकत की।

रात में बालिका ने यह बात अपने परिजन को नहीं बताई, सुबह बालिका की मां को संदेह हुआ और उसने पूछा तो बालिका ने पूरी बात बता दी, जिसके बाद पीडिता की मां द्वारा इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई गई है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING