पत्रकार के सवाल से तिलमिलाए असम के सांसद बदरुद्दीन अजमल ने कहा, भाग जाओ नहीं तो सिर फोड़ दूंगा...

गुरुवार, 27 दिसंबर 2018 (12:06 IST)
गुवाहाटी। असम के ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रैटिक फ्रंट (AIUDF) प्रमुख और लोकसभा सदस्य बदरुद्दीन अजमल ने सवाल पूछने पर एक पत्रकार को न सिर्फ अपशब्द कहे बल्कि सिर फोड़ने की धमकी भी दी है। अजमल असम की धुबरी लोकसभा सीट से सांसद हैं।
 
दरअसल, पत्रकार के सवाल पूछने से अजमल इतने तिलमिला गए कि उन्होंने पत्रकार से अभद्रता की और खुलेआम सिर फोड़ने की धमकी दी। अजमल ने पत्रकार को कुत्ता और कुत्ते का बच्चा तक कह दिया। इतना ही नहीं, सांसद के समर्थकों ने पत्रकार को सार्वजनिक रूप से माफी मांगने के लिए भी मजबूर किया।
 

#WATCH AIUDF Chief Badruddin Ajmal in Hatsingimari, Assam threatens to smash head of journalist who asked him if he'll ally with Congress or BJP in future: Go dogs, for how much money have you been bought by BJP? Go away, I will smash your head. Go register a case against me. pic.twitter.com/XQvp5mZ4it

— ANI (@ANI) December 26, 2018
जानकारी के मुताबिक स्थानीय न्यूज चैनल के एक पत्रकार ने अजमल से आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सवाल किया था। इसका सीधा जवाब देने से बचते हुए अजमल ने कहा कि दिल्ली में हम महागठबंधन के साथ हैं। जब पत्रकार ने और सवाल किया तो अजमल बुरी तरह भड़क गए।
 
अजमल ने कहा कि जाओ कुत्तो, भाजपा ने तुम्हें कितने पैसों में खरीदा है? यहां से भाग जाओ नहीं तो मैं तुम्हारा सिर फोड़ दूंगा। जाओ मेरे खिलाफ केस दर्ज करवा दो। उन्होंने अपने सामने रखे टीवी चैनलों के माइक भी उठाकर फेंक दिए।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख कर्नाटक में सियासी संकट : विधायक का दावा- अगले सप्ताह तक भाजपा बनाएगी नई सरकार