कमलनाथ सरकार को घेरने के लिए मैदान में उतरेंगे बीजेपी दिग्गज, धिक्कार आंदोलन से होगा सरकार पर हमला

विशेष प्रतिनिधि

शुक्रवार, 8 मार्च 2019 (11:37 IST)
भोपाल। लोकसभा चुनाव को लेकर मध्यप्रदेश में सियासी पारा चढ़ गया है। विधानसभा चुनाव में किसानों की नाराजगी झेल चुकी भाजपा अब किसानों के मुद्दें पर सरकार को घेरने के लिए पूरे प्रदेश में 9 मार्च को कलेक्टर कार्यालय के घेराव का एलान किया है।
 
धिक्कार आंदोलन के जरिए बीजेपी पूरे प्रदेश में अपने बड़े नेताओं को मैदान में उतारकर लोकसभा चुनाव से पहले कार्यकर्ताओं को रिचार्ज करना चाह रही है। इसके साथ बीजेपी सरकार की नाकमियों को भी जनता के बीच ले जाने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाह रही है।
 
पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कांग्रेस सरकार पर किसानों के साथ वादा खिलाफी का आरोप लगाया है। राकेश सिंह का कहना है कि पार्टी के नेताओं ने कई बार सरकार से किसानों की कर्जमाफी जैसे वादों पर अमल करने का आग्रह किया, लेकिन मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनकी सरकार के कानों पर जूं नहीं रेंगी। ऐसे में बीजेपी अब 9 मार्च को प्रदेश के सभी जिलों में कलेक्टर कार्यालयों का घेराव करेगी।
 
कहां पर कौन दिग्गज करेगा नेतृत्व - कमलनाथ सरकार के खिलाफ होने वाले धिक्कार आंदोलन में बीजेपी के सभी दिग्गज मैदान में दिखाई देंगे। राजधानी  भोपाल में प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, इंदौर में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, दतिया में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा, रीवा में सांसद नंदकुमारसिंह चौहान, ग्वालियर में राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, जबलपुर में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव कार्यकर्ताओं के साथ कलेक्टर कार्यालय का घेराव करेंगे।
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख अयोध्या मामला, जानिए उन 3 दिग्गजों के बारे में जो करेंगे राम मंदिर मामले में मध्यस्थता