मंदसौर नपा अध्यक्ष हत्याकांड का मुख्य आरोपी मनीष बैरागी राजस्थान से गिरफ्तार

भोपाल। मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष और बीजेपी नेता प्रहलाद बंदवार हत्याकांड के मुख्य आरोपी मनीष बैरागी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मुख्य आरोपी मनीष बैरागी को राजस्थान के प्रतापगढ़ से शुक्रवार को देर रात गिरफ्तार किया। मंदसौर पुलिस ने आरोपी मनीष बैरागी की तलाश में छह टीमें गठित की थीं।


बीजेपी नेता की हत्या के बाद आरोपी मनीष बैरागी के प्रदेश से बाहर फरार होने के इनपुट पुलिस को मिले थे। मंदसौर पुलिस ने इस इनपुट के सहारे राजस्थान पुलिस से संपर्क किया। इसके बाद राजस्थान पुलिस ने मनीष बैरागी को देर रात प्रतापगढ़ से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी मनीष बैरागी को मंदसौर लाने के लिए मंदसौर पुलिस की एक टीम राजस्थान पहुंच गई। पुलिस हत्याकांड के मुख्य आरोपी को लेकर मंदसौर पहुंचेगी, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

इससे पहले शुक्रवार को बीजेपी नेता की हत्या में शामिल मनीष बैरागी के बीजेपी कार्यकर्ता होने की बात से बीजेपी नेताओं ने कन्नी काट ली। मंदसौर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया से बात में पूरी घटना की सही तरीके से जांच और जरूरत पड़ने पर सीबीआई जांच की मांग की है। मीडिया से बात करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि बीजेपी नेताओं के साथ फोटो होने से हर कोई बीजेपी कार्यकर्ता नहीं हो जाता।

मंदसौर के स्थानीय नेता भी मनीष बैरागी को बीजेपी कार्यकर्ता मानने से इंकार करते नजर आए, वहीं दूसरी ओर बीजेपी नेता की हत्या के बाद से मुख्य आरोपी मनीष बैरागी के कई ऐसे फोटो वायरल हुए है जिसमें मनीष बैरागी बीजेपी नेताओं के साथ खड़ा नजर आ रहा है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख राफेल सौदे पर दाम बढ़ाने संबंधी रिपोर्ट 'बकवास' : अरुण जेटली