Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

‘आइटम’ वाले बयान पर भड़कीं इमरती देवी, कमलनाथ को लुच्चा-लफंगा और शराबी बताया

webdunia
webdunia

विकास सिंह

शनिवार, 24 अक्टूबर 2020 (11:45 IST)
भोपाल। मध्यप्रदेश के उपचुनाव में मतदान की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही है, सियासत दिलचस्प मोड़ पर पहुंचती जा रही है। इस बार उपचुनाव के प्रचार में नेताओं ने अपने भाषणों में मार्यादा का तार-तार कर दिया है। उपचुनाव के रण में पिछले कई दिनों से सुर्खियों में रहने वाली मंत्री इमरती देवी एक बार भी अपने दो बयानों के कारण चर्चा में है।
 
सोशल मीडिया पर वायरल हुए पहले बयान में इमरती देवी पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए दिखाई दे रही है। डबरा में एक चुनावी सभा में कमलनाथ के ‘आइटम’ वाले बयान पर नाराजगी जताते-जताते मंत्री इमरती देवी ने कमलनाथ को लुच्चा और लफंगा बता डाला। अपने भाषण में इमरती देवी ने कमलनाथ को बिना मेहनत करने वाला नेता बताते हुए उनकी तुलना सड़क के किनारे शराब पीकर बैठने वाले लोगों से करते हुए कहा कि ऐसे ही लुच्चा लफंगे कमलनाथ बन गए। इमरती देवी ने कहा कि कमलनाथ को एक कैबिनेट मंत्री के खिलाफ ऐसी भाषा बोलने में शर्म तक नहीं आई।
 
वहीं दूसरे वायरल वीडियो में मंत्री इमरती देवी ‘भाड़ में जाए पार्टी’ कहतीं हुई नजर आ रही है। वायरल वीडियो डबरा का बताया जा रहा है जहां भाजपा उम्मीदवार इमरती देवी एक चुनावी सभा करने जा रही थी। इस दौरान किसानों ने उनके काफिले को रोक कर नारेबाजी करने लगे, इस दौरान इमरती देवी ने किसानों से बातचीत में कहा कि वह हमेशा डबरा वालों के संग खड़ी रहती है और जीवन में उनकी ही लड़ाई लड़ती रही है और पार्टी जाए भाड़ में।  

वहीं इमरती देवी के इस बयान को लेकर कांग्रेस ने भाजपा पर तंज कसा है। एमपी कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा कि सिंधिया कहते हैं कि ये चुनाव भाजपा का नहीं मेरा है,वहीं उनकी खास  मंत्री कहती है बीजेपी जाए भाड़ में।
 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

बड़ी खबर, अंतरिक्ष यान से अंतरिक्ष में ही गिर रहे हैं छूद्र ग्रह के नमूने