पुलिया से टकराई कार, 4 की मौत, 1 लापता, तेज पानी में बहे शव

सोमवार, 9 सितम्बर 2019 (13:08 IST)
भोपाल। इंदौर-भोपाल रोड पर ग्राम जताखेड़ा में अं‍धाधुंध गति से आ रही कार पुलिया से टकरा गई। इस टक्कर में 4 लोगों की मौत हो गई और 1 लापता हो गया। मरने वाले भोपाल के निवासी बताए जा रहे हैं। खबरों के मुताबिक कार में सवार लोग भोपाल से इंदौर कॉन्फेंस में शामिल होने के लिए जा रहे थे।
खबरों के अनुसार जीवन मोटर्स के 5 कर्मचारी भोपाल से इंदौर कॉन्फेंस में शामिल होने के लिए जा रहे थे। इन कर्मचारियों के नाम कयूम, तनुष्का, फरहान, अजय, नसीम बताए जा रहे हैं। बताया जाता है कि ये सभी प्रशिक्षण के लिए इंदौर जा रहे थे। कार ग्राम जताखेड़ा थाना मंडी स्थित पुलिया से टकराकर नाले में गिर गई।
ALSO READ: MP में बारिश से हाहाकार, 4 जिलों में स्कूलों की छुट्टी, 32 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी
पानी का बहाव तेज होने से टक्कर के बाद नाले में गिरे शव दूर तक बह गए। कार एवं दो लोगों के शव मिल गए। अन्य की तलाश पुलिस एवं गोताखोरों द्वारा जारी है।

खलघाट में बस दुर्घटनाग्रस्त, यात्री घायल : आज सुबह धरमपुरी-खलघाट के बीच हुई। एक तेज रफ्तार यात्री बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकराकर पलट गई। इस हादसे में बस का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। कई यात्रियों के घायल होने की खबर है।

स्थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। रविवार देर रात सिवनी के पुसेरा गांव में उफनता नाला पार करने के दौरान एक कार बह गई थी। कार में 2 लोग सवार थे। दोनों युवकों के शव मुंगवानी के पास खेत में मिले।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख UGC NET परीक्षा 2019 : रजिस्ट्रेशन आज से शुरू, ऐसे करें आवेदन