Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कम्प्यूटर बाबा 11 दिन बाद जेल से रिहा, चौथे प्रकरण में जमानत मिली, चेहरे पर दिखी घबराहट

webdunia
गुरुवार, 19 नवंबर 2020 (20:15 IST)
इंदौर। कम्प्यूटर बाबा उर्फ नामदेव दास त्यागी के लिए गुरुवार का दिन राहत भरा रहा क्योंकि इंदौर की एक अदालत ने उनके विरुद्ध दर्ज एक और प्रकरण में उन्हें जमानत पर रिहा करने के आदेश जारी कर दिए। इस प्रकार 8 नवंबर से न्यायिक अभिरक्षा में जेल में बंद कम्प्यूटर बाबा के खिलाफ यहां दर्ज चारों मामलों में उन्हें जमानत मिल गई और शाम को उन्हें 11 दिन के बाद रिहा कर दिया गया।
 
जिला लोक अभियोजक अकरम शेख ने बताया कम्प्यूटर बाबा की ओर से दायर जमानती आवेदन को आज प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी रावेन्द्र कुमार सोनी ने स्वीकार लिया है। उन्हें 10 हजार की जमानत राशि पर रिहा किए जाने के आदेश जारी कर दिए गए।
 
शेख के अनुसार 17 नवंबर को स्थानीय गांधी नगर थाना पुलिस द्वारा दर्ज इस मामले में कम्प्यूटर बाबा के खिलाफ मारपीट, धमकाने जैसी जमानती धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया था। पुलिस ने इस मामले में कम्प्यूटर बाबा को रिमांड पर सौंपे जाने का आग्रह अदालत से किया था। अदालत ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद इस मामले में कम्प्यूटर बाबा को रिहा करने के आदेश दिए।
webdunia
बाबा ने 11 दिन गुजारे जेल में : कम्प्यूटर बाबा ने 11 दिन जेल में बिताए। गुरुवार शाम को जेल से रिहा होने के बाद वे काफी घबराए हुए लग रहे थे। जेल के मेन गेट पर जब मीडिया ने उन पर सवालों की बौछार की तो जवाब में उन्होंने कहा, 'सर मुझे कुछ नहीं कहना। बस उन्होंने इतना ही कहा कि वकीलों और सबका धन्यवाद। भगवान ने सत्य की जीत की है।' इतना कहने के बाद वे तेजी से दूर खड़ी कार में बैठकर रवाना हो गए।
 
अदालत में बाबा ने धोती को बनाया मास्क : अदालत में जब कम्प्यूटर बाबा के मामले में सुनवाई चल रही थी, तब वे कोरोना के प्रति सतर्क नजर आए। उनके पास मास्क नहीं था और उन्होंने धोती को ही मास्क बना डाला। जेल से रिहा होने के बाद जब वे कार में बैठे, तो वहां पर जरूर उन्होंने मास्क पहन लिया था।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

चीन अगले साल से विकास मॉडल में बदलाव लाने को तैयार, घरेलू खपत पर होगा जोर