पुलवामा आतंकी हमले पर दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर पीएम मोदी से किए कई सवाल

विशेष प्रतिनिधि

शुक्रवार, 15 फ़रवरी 2019 (19:51 IST)
भोपाल। पुलवामा आतंकी हमले को लेकर जहां पूरे देश में गुस्सा है, पूरे देश में एक सुर में पकिस्तान से बदला लेने की मांग उठ रही है, वहीं इस बीच मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर आतंकी हमले को लेकर कई सवाल खड़े किए हैं।
 
दिग्विजय सिंह ने आतंकी हमले के पीछे इंटेलिजेंस फेल्योर को बताया है। दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी से सवाल किया है कि केंद्र सरकार क्या इंटेलिजेंस फेल्योर की जांच कराएगी? दिग्विजय ने सवाल किया है कि क्या इंटेलिजेंस फेल्योर के लिए क्या एनएसए अजीत डोभाल जिम्मेदार नहीं हैं?
 
दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि मैं इस कायराना हमले की निंदा करता हूं और वीर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। क्या मोदीजी आपको याद है किस सरकार ने जैश-ए-मोहम्मद के प्रमुख आतंकवादी मसूद अजहर को छोड़ा था? आतंकवादियों से समझौता करना किसी भी परिस्थिति में उचित नहीं है।
 
2500 सीआरपीएफ जवानों का कॉनवॉय जा रहा था और आने-जाने वाली गाड़ियों को सर्च क्यों नहीं किया गया? इतनी बड़ी घटना हो गई और क्या आईबी एवं रॉ को जानकारी नहीं मिल पाई? क्या यह इंटेलिजेंस फेल्योर नहीं है? क्या केंद्र सरकार इसकी जांच करेगी? क्या एनएसए की जिम्मेदारी नहीं है? क्या जेश-ए-मोहम्मद ने दो दिन पहले आत्मघाती धमाका करने की धमकी दी थी? यदि दी थी तो राज्य सरकार और केंद्र सरकार क्या करती रही? इस बारे में क्या मोदीजी कुछ प्रकाश डालेंगे?

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख पुलवामा अटैक Live Updates : घायल जवान ने राजनाथ को बताया, किस तरह हुआ फिदायीन हमला...