डॉ. विपुल गर्ग मेडिकल एक्सीलेंस अवॉर्ड से सम्मानित

नीमच। नई दिल्ली में शनिवार को सुप्रीम कोर्ट के समीप स्थित कृष्ण मेनन भवन के भारतीय अंतराष्ट्रीय विधि संस्था (Indian Society of International Law) के ऑडिटोरियम में 'शैक्षणिक व सामाजिक और आर्थिक विकास' विषय पर आयोजित सेमिनार व अवॉर्ड समारोह में नीमच के डॉ. विपुल गर्ग को चिकित्सा तथा स्वास्थ्य क्षेत्र में उनके सराहनीय सामाजिक योगदान व जागरूकता प्रयासों के लिए मेडिकल एक्सीलेंस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।
 
इंडियन सोलिडेरिटी कॉउंसिल तथा इंडियन बिज़नेस कॉउंसिल के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित इस समारोह में समूचे देश से लगभग 50 जानी-मानी हस्तियों को शिक्षा, स्वास्थ्य तथा चिकित्सा जैसे विभिन्न क्षेत्रों में उनके बहुमूल्य सामाजिक तथा आर्थिक विकास के सफल प्रयासों हेतु विभिन्न पुरस्कारों से नवाज़ा गया।
 
समारोह में मौजूद माननीय गणमान्यों में मेजर वेद प्रकाश (राष्ट्रीय अध्यक्ष, AICC), महाबलजी मिश्रा व समरपाल सिंह (पूर्व सांसद, नई दिल्ली), डॉ. बिपिन बत्रा (निदेशक, नेशनल बोर्ड ऑफ एग्जामिनेशन) व अन्य शामिल थे। मेजर वेद प्रकाश ने अपने भाषण में पुरस्कारों को सम्मान तथा प्रोत्साहन के अलावा युवाओं में प्रगतिशील प्रयासों तथा विचारधारा को बनाए रखने का जरिया बताया।
 
गौरतलब है की डॉ. विपुल गर्ग ह्रदय रोग विशेषज्ञ हैं और कम समय में नीमच अंचल में चिकित्सा सेवाओं और जागरूकता अभियान में बड़ा नाम कमाया है। दिल्ली में अवार्ड ग्रहण करते समय उनके साथ उनकी पत्नी डॉ. श्वेता गर्ग भी मौजूद थीं। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख शाहरुख खान को डॉक्टरेट की मानद डिग्री देने से मोदी सरकार का इंकार, जानिए क्या है वजह