रेप और हत्या के आरोपी हनी पर वकीलों का गुस्सा फूटा, जमकर पीटा

सोमवार, 29 अक्टूबर 2018 (22:38 IST)
इंदौर। पिछले दिनों शहर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में एक मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या के आरोपी हनी को सोमवार को वकीलों ने कोर्ट परिसर में बुरी तरह पीटा।
 
 
प्राप्त जानकारी के अनुसार हनी को सोमवार कोर्ट में पेश किया गया था, जहां उसे देखते ही वकीलों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने उसकी जमकर धुनाई कर दी। मासूम बालिका के साथ दुष्कर्म और हत्या के बाद फरार हुए हनी को रतलाम जिले के जावरा में पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जहां से उसे इंदौर लाया गया था। हनी की गिरफ्तारी पर पुलिस ने इनाम भी घोषित किया था।
 
गौरतलब है कि 25 अक्टूबर को बच्ची द्वारकापुरी थाना क्षेत्र स्थित एक कोचिंग सेंटर पर पढ़ने गई थी, वहां से लौटते समय उसका अपहरण कर लिया था। पुलिस जांच और सीसीटीवी फुटेज चेक किए तो पता चला कि बालिका का मुंह बोला मामा आरोपित हनी उर्फ कक्कू अठवाल (22) कोचिंग सेंटर के बाहर से अपहरण करके ले गया था। बालिका का शव 27 अक्टूबर को एमजी रोड थाने के सामने स्थित नाले के किनारे बोगदे में मिला था।
 
आरोपी बालिका के घर ही रहता था, लेकिन उसकी नशाखोरी की आदतों के कारण परिजनों ने उसे भगा दिया। मूलत: मंदसौर का रहने वाला हनी आदतन अपराधी है। इससे पहले भी हत्या के एक मामले में उसे सजा मिल चुकी है। फिलहाल वह जमानत पर चल रहा था।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING