देवास में जीतू पटवारी के दौरे हंगामा, कांग्रेसियों ने श्रमिक नेताओं को पीटा

मंगलवार, 22 जनवरी 2019 (18:04 IST)
देवास। प्रभारी मंत्री जीतू पटवारी के दौरे के दौरान मंगलवार को देवास में जमकर हंगामा हुआ। बताया जाता है कि प्रदर्शन कर रहे श्रमिक नेताओं के साथ कांग्रेसियों ने जमकर मारपीट की। इसके बाद श्रमिक पुलिस थाने पहुंचे। 
 
जानकारी के अनुसार जब प्रभारी मंत्री जीतू पटवारी देवास पहुंचे तो पहले तो अभाविप के कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन के लिए रोक लिया। इसके बाद श्रमिकों ने उन्‍हें रोका। भंडारी फैक्ट्री को लेकर श्रमिकों का एक दल ज्ञापन देने के लिए सयाजी द्वार आया तो यहां हाथापाई हो गई। पुलिस ने भी कांग्रेसियों को समझाने का असफल प्रयास किया। 
 
पुलिस ने किसी तरह रविन्द्र चौधरी नामक युवक को कांग्रेसियों से बचाया। इस दौरान पीछे-पीछे कांग्रेसी भी दौड़ते नजर आए और हाथापाई करते रहे। सिटी कोतवाली ले जाकर पुलिस ने रविन्द्र चौधरी को लॉकअप में ही डाल दिया। रविन्द्र चौधरी खुद को प्रभारी मंत्री जीतू पटवारी का साढू बता रहा है।
 
यह भी दावा किया जा रहा है कि जीतू पटवारी ने ही पुलिस को कहा कि चौधरी को छोड़ दो। विवाद के पीछे यह बात भी कही गई कि चौधरी ने मंत्री सज्जन वर्मा के बारे में कोई टिप्पणी कर दी थी जिससे वर्मा समर्थक नाराज हो गए और चौधरी की पिटाई हो गई।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख शेयर बाजार की तेजी पर ब्रेक, पांच दिन बाद लुढ़का