जीतू पटवारी के भाई और उनके साथियों पर प्रकरण दर्ज

बुधवार, 28 नवंबर 2018 (23:06 IST)
इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर जिले की राजेन्द्र नगर थाना पुलिस ने मध्यप्रदेश कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष, राऊ से विधायक और विधायक प्रत्याशी जीतू पटवारी के भाई नाना पटवारी सहित अन्य 40-50 लोगों के विरुद्ध आज एक आपराधिक प्रकरण दर्ज किया हैं।
 
पुलिस उपमहानिरीक्षक इंदौर हरिनारायणचारि मिश्र ने बताया पुलिस ने नाना पटवारी सहित 7 अन्य के विरुद्ध नामज़द प्रकरण दर्ज किया हैं। पुलिस ने मामले में 40-50 अन्य को भी आरोपी बनाया हैं। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार प्रकरण दर्ज करने को लेकर आज शाम से ही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लगभग 200 से अधिक कार्यकर्ता ने राजेन्द्र नगर थाने का घेराव किया था। 
 
भाजपा कार्यकर्ता पटवारी के भाई नाना पटवारी पर गम्भीर आरोप लगा रहें थे। नाना पटवारी पर आरोप हैं कि उन्होंने बिजलपुर निवासी एक परिवार की महिलाओं, पुरुषों के साथ मारपीट कर, अपने 40-50 साथियों के साथ मिलकर इनके साथ छेड़छाड़ की हैं।
 
मामले में बीच-बचाव करने उतरे पूर्व भाजपा विधायक जीतू जिराती ने भी दर्ज प्रकरण में उनके साथ मारपीट किए जाने और अभद्र भाषा का उपयोग किए जाने के आरोप लगाए हैं। स्थानीय लोगो के अनुसार मामले से जुड़े दोनों पक्ष आपस मे राजनीतिक प्रतिद्वंदी हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव : मतदान की रोचक झलकियां, 5 मिनट में डल गया वोट