Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मंदिर के डिजाइन वाला केक काटने पर घिरे कमलनाथ, भाजपा ने लगाया हिंदुओं की आस्था से खिलवाड़ का आरोप

हमें फॉलो करें webdunia

विशेष प्रतिनिधि

बुधवार, 16 नवंबर 2022 (18:29 IST)
भोपाल। गुरुनानक जयंती पर इंदौर में हुए विवाद का मुद्दा भी पूरी तरह शांत भी नहीं हुआ था कि मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ एक बड़े विवाद में फंसते नजर आ रहे है। छिंदवाड़ा में कमलनाथ के भगवान हनुमान मंदिर के डिजाइन वाले केक काटने को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। दरअसल पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पिछले दिनों अपने गृहनगर छिंदवाड़ा के दौरे पर था जहां उन्होंने अपने गृहग्राम शिकारपुर में एक केक काटा जो मंदिर की डिजाइन का था और उस पर बजरंगबली की फोटो भी लगी थी।

दरअसल कमलनाथ का 18 नवंबर को जनमदिन है और उससे पहले कमलनाथ छिंदवाड़ा पहुंचे थे। अपने नेता का जन्मदिन मनाने पहुंचे कांग्रेस कार्यकर्ता मंदिर के डिजाइन वाला केक लेकर पहुंच गए औऱ कमलनाथ ने खुद अपने हाथों से केट काटा जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कमलनाथ एक केक काट रहे हैं जो मंदिर की डिजाइन का है। केक में बकायदा मंदिर का मॉडल बना हुआ है, जिसमें हनुमान जी की फोटो लगी हुई है। वहीं कमलनाथ के मंदिर वाले केक काटने की फोटो और वीडियो वायरल होते ही भाजपा ने कमलनाथ को हिंदुत्व के मुद्दे पर घेर लिया है। भाजपा जिला अध्यक्ष विवेक बंटी साहू ने कमलनाथ पर हिंदू आस्था से खिलवाड़ करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि खुद को हनुमान भक्त बताने वाले कमलनाथ की मंदिर में कोई आस्था नहीं है। कमलनाथ और उनका पूरा परिवार और हिंदू धर्म की आस्था से खिलवाड़ करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

G20Summit 2023 : भारत को मिली G-20 की कमान, गदगद हुए PM मोदी