Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

बड़वानी में भूख से 8 साल के मासूम की मौत,परिवार के 5 सदस्य बीमार

webdunia

विशेष प्रतिनिधि

मंगलवार, 1 अक्टूबर 2019 (20:34 IST)
भोपाल। मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले में भूख से एक 8 साल के मासूम की मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिले के सेंधवा में सोमवार की शाम को एक परिवार के 5 सदस्यों की तबियत बिगड़ने पर इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां मंगलवार को एक 8 साल के मासूम बच्चे की मौत हो गई, वहीं परिवार के अन्य सदस्यों की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है।
 
शुरुआती जांच में पिछले कई दिनों से परिवार के भूखा रहने की बात सामने आ रही है, जिसके चलते परिवार के सदस्यों की तबियत बिगड़ गई। खबरों के मुताबिक पीड़ित परिवार का मुखिया रतन मजदूरी कर अपने परिवार का  जीवन यापन करता था। 
 
इस पूरे मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है कि पीड़ित परिवार के पास राशन कार्ड भी नहीं होने से उन्हें सरकारी योजनाओं का भी लाभ भी नहीं मिल पाता था। स्थानीय लोगों के मुताबिक पिछले कई दिनों से बाढ़ और बारिश के चलते पीड़ित रतन को कोई काम नहीं मिल पाया था, जिसके चलते परिवार भुखमरी का शिकार हो गया था और सोमवार को परिवार के सदस्यों की तबीयत खराब हो गई।
 
सेंधवा एसडीएम अंशु जावाल के मुताबिक शुरुआती जांच में पीड़ित परिवार के कई दिनों से भूखा रहने की बात सामने आई है। वहीं मासूम की मौत के बाद अब प्रशासन परिवार को हर संभव मदद देने का आश्वासन देता हुआ नजर आ रहा है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

बुमराह के बाद Team India को लगा बड़ा झटका, यह खिलाड़ी हो सकता है लंबे समय तक बाहर