Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

पत्नी से मारपीट के मामले में स्पेशल DG पुरुषोतम शर्मा पर गिरी गाज,सरकार ने किया निलंबित

webdunia
webdunia

विकास सिंह

मंगलवार, 29 सितम्बर 2020 (19:44 IST)
भोपाल। पत्नी से मारपीट के मामले में चौतरफ घिरे स्पेशल डीजी (विशेष महानिदेशक) पुरुषोत्तम शर्मा को सरकार ने निलंबित कर दिया है।‌ पत्नी से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ही पुरुषोतम शर्मा पर कार्रवाई की तलवार लटक रही थी। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो को लेकर सरकार ने नोटिस जारी कर स्पेशल डीजी से जवाब मांगा था। जिसके बाद आज देर शाम सरकार ने पुरुषोत्तम शर्मा के जवाब को असंतोषप्रद और असमाधानकारक पाते हुए उन्हें तत्काल प्रभाव से घरेलु हिंसा और नैतिक पतन को लेकर निलंबित कर पुलिस मुख्यालय अटैच कर दिया है।

निलंबित किए स्पेशल डीजी 1986 बैच के आईपीएस अफसर है और प्रदेश के इतिहास में संभवत पहली बार इतने वरिष्ठ स्तर के अधिकारी को निलंबित किया गया है। इस पूरे मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सख्त  तेवर के बाद यह बड़ी कार्रवाई की गई है।

क्या है पूरा मामला -सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में स्पेशल डीजी स्तर के अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा अपने घर में अपनी पत्नी के साथ झगड़ते और मारपीट करते हुए दिखाई दिए थे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में डीजी अभियोजन पर रहे पुरुषोतम शर्मा अपनी पत्नी के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं। मारपीट का यह पूरा वीडियो घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था। जिसके बाद स्पेशल डीजी पुरुषोतम को डीजी अभियोजन के पद से हटा दिया गया था वहीं इस मामले में महिला आयोग ने उनको नोटिस जारी किया था। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

देश में हर 15 में से 1 व्यक्ति के Corona संक्रमित होने का अनुमान, 21 राज्यों के 70 जिलों और 700 गांवों के सीरो सर्वे में खुलासा