Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मध्यप्रदेश में तीन जिलों के कलेक्टरों के तबादले

webdunia
बुधवार, 27 सितम्बर 2017 (23:14 IST)
भोपाल। मध्यप्रदेश सरकार ने आज तीन जिलों के कलेक्टरों के तबादले कर दिए। इसके अलावा  प्रशिक्षण से लौटने वाले वर्ष 2015 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के एक दर्जन  अधिकारियों की नई पदस्थापना की गई है।
 
आधिकारिक सूत्रों के अनुसार सतना जिला कलेक्टर नरेश पाल को शहडोल कलेक्टर पद की  जिम्मेदारी दी गई है। शहडोल कलेक्टर मुकेश कुमार शुक्ल को सतना कलेक्टर पद की  जिम्मेदारी सौंपी गई है। 
 
शाजापुर जिला कलेक्टर अलका श्रीवास्तव को राज्य मंत्रालय भोपाल में अपर सचिव बनाया गया  है। मध्यप्रदेश राज्य भंडार गृह निगम भोपाल के प्रबंध संचालक श्रीकांत बनोठ को शाजापुर जिले  का कलेक्टर बनाया गया है।
 
सूत्रों ने कहा कि मसूरी स्थित लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासन अकादमी में दूसरे चरण के  प्रशिक्षण और केंद्रीय प्रतिनियुक्ति से लौटने पर वर्ष 2015 बैच के एक दर्जन अधिकारियों की  नई पदस्थापना की गई है। बालागुरू को अनुपपुर जिले के पुष्पराजगढ में अनुविभागीय  अधिकारी राजस्व (एसडीओ) पदस्थ किया गया है।
   
इसके अलावा सुश्री अदिति गर्ग को इंदौर जिले के देपालपुर में एसडीओ, रौशन कुमार सिंह को  बालाघाट जिले के बारासिवनी में एसडीओ और पार्थ जैसवाल को उमरिया जिले के पाली में  एसडीओ बनाया गया है। इसी प्रकार मृणाल मीना को मुरैना जिले के सबलगढ़ में एसडीओ तथा सुश्री संस्कृति जैन को रीवा जिले के मऊगंज में एसडीओ के पद पर पदस्थ किया गया है।
    
वहीं अर्पित वर्मा को सीधी जिले के चुरहट का एसडीओ और रानी बंसल को नरसिंहपुर जिले के  गाडरवारा का एसडीओ बनाया गया है। इनके अलावा हर्षल पंचोली को झाबुआ जिले के पेटलावद  का एसडीओ तथा रितुराज को सिंगरौली जिले के देवसर का एसडीओ बनाया गया है। 
 
इसी प्रकार हर्ष सिंह को सिवनी जिले के केवलारी का एसडीओ तथा हिंमाशु चन्द्र को होशंगाबाद  जिले के इटारसी का एसडीओ बनाया गया। (वार्ता)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

शिरडी हवाई अड्डे पर हुई पहली ट्रायल उड़ान सफल