Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मध्यप्रदेश में डीजी स्तर के पुलिस अफसर का पत्नी को पीटते हुए वीडियो वायरल,बोले गृहमंत्री,शिकायत आई तो करेंगे कार्रवाई

webdunia
webdunia

विकास सिंह

सोमवार, 28 सितम्बर 2020 (10:25 IST)
भोपाल। मध्यप्रदेश में स्पेशल डीजी स्तर के एक अधिकारी सोशल मीडिया पर वायरल हुए  दो वीडियो के चलते विवादों में फंस गए है। सोशल मीडिया पर वायरल ए वीडियो में स्पेशल डीजी स्तर के अधिकारी पुरुषोत्तम शर्मा अपने घर में अपनी पत्नी के साथ झगड़ते और मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे है वहीं दूसरे वीडियो में पुरुषोत्तम शर्मा एक महिला के घर में बैठे नजर आ रहे हैं जहां पर अचानक अपनी पत्नी के पहुंचने के बाद वह तेजी से घर से निकल जाते है।

वायरल वीडियो में पुरुषोत्तम शर्मा और उनकी पत्नी बहस करते हुए दिखाई दे रहे है। महिला के घर में बैठे पुरुषोत्तम शर्मा जब अपनी पत्नी को देखते हैं तो भड़क उठते हैं और वहां से चले जाते हैं इसके बाद महिला पुरुषोत्तम शर्मा को फोन कर वापस आने को कहती है लेकिन वह वापस नहीं लौटते है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में डीजी अभियोजन अपनी पत्नी के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं। मारपीट का यह पूरा वीडियो घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। जिसमें पुरुषोत शर्मा अपनी पत्नी  को मारते हुए और ढकलते हुए नजर आ रहे है। इस दौरान घर में काम करने वाले दो शख्स भी वीडियो में नजर आ रहे है। पुलिस इस वीडियो की सत्यता की जांच कर रही है लेकिन इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है।

वहीं इस पूरे मामले में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि उन्होंने इसके बारे में पढ़ा है अगर कोई आधिकारिक शिकायत आती है तो वह पूरे मामले को संज्ञान में लेंगे।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

CoronaVirus Live Updates : 28 september भारत में 24 घंटे में सामने आए 82 हजार से ज्यादा नए मामले, संक्रमितों की संख्‍या 60 लाख के पार