Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Breaking News: भोपाल,इंदौर में तत्काल मास्क हुआ अनिवार्य,महाराष्ट्र से आने वालों का होगा स्वास्थ्य परीक्षण

महाराष्ट्र से लगे जिलों में शिवरात्रि के मेलों में आरटी पीसीआर टेस्ट हो सकता है अनिवार्य

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share
webdunia

विकास सिंह

सोमवार, 22 फ़रवरी 2021 (17:20 IST)
भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल और इंदौर में कोरोना के बढ़ते मामलों के बाद सरकार फिर अलर्ट हो गई है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर समीक्षा बैठक की। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना के संबंध में लगातार सतर्कता जरूरी है। थोड़ी सी लापरवाही विकराल रूप ले सकती है। भोपाल और इंदौर में कोरोना के बढ़ते मामलों के बाद मुख्यमंत्री ने  इंदौर और भोपाल में तत्काल मास्क को अनिवार्यता सुनिश्चित किए जाने के निर्देश दिए।

वहीं महाराष्ट्र में बढ़ते कोरोना के नए मामलों के बाद मुख्यमंत्री ने प्रदेश में खास सतर्कता बरतने के भी निर्देश दिए। मुख्यमंत्री ने महाराष्ट्र से लगे सभी जिलों में आने वाले व्यक्तियों का परीक्षण करने के निर्देश भी दिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि शिवरात्रि पर्व पर होने वाले मेलों के संबंध में सतर्कता और जागरूकता आवश्यक है। विशेषकर महाराष्ट्र से लगे जिलों में आयोजित होने वाले मेलों में सहभागिता के संबंध में आरटी पीसीआर के परीक्षण की अनिवार्यता किए जाने की बात भी कही। बैठक में इंदौर और भोपाल से राज्य के अन्य भागों में होने वाले आवागमन पर सतर्कता के संबंध में भी विचार विमर्श हुआ।
 
कोरोना समीक्षा बैठक में आज सभी जिला कलेक्टरों को निर्देश दिए गए हैं कि वे अपने जिलों में क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक तत्काल आयोजित करें तथा जिला स्तर पर विद्यमान परिस्थितियों को देखते हुए आवश्यक सावधानी  के संबंध में तत्काल निर्णय लें।
 

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
खाड़ी देश से लौटी महिला का अपहरण, सोने की तस्करी करने वाले गिरोह पर संदेह