Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

फीस बढ़ोतरी को लेकर परिजन पहुंचे तो स्कूल शिक्षा मंत्री बोले, आप लोगों को मरना है तो मर जाइए!

हमें फॉलो करें webdunia
मंगलवार, 29 जून 2021 (16:27 IST)
भोपाल, एमपी के स्कूल शिक्षा मंत्री  इंदर सिंह परमार पर अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगा है। पेरेंट्स ने आरोप लगाया है कि मंत्री उनके साथ असभ्यता से पेश आए और आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया। ये पेरेंट्स निजी स्कूलों की मनमानी के खिलाफ शिकायत करने पहुंचे थे।

पेरेंट्स का कहना है मंत्रीजी ने उनकी समस्या का समाधान तो किया नहीं, उल्टा ये बोले कि मरना है तो मर जाओ।
स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार का हैरान कर देने वाला बयान सामने आया है। भोपाल में आज बड़ी संख्या में अभिभावक प्रदेश के स्कूल शिक्षा मंत्री से मिलने पहुंचे थे। ये लोग निजी स्कूलों की मनमानी की शिकायत करने गए थे।

पेरेंट्स का कहना है बातचीत के दौरान मंत्री इंदर सिंह परमार अचानक गुस्से में आ गए। अभिभावकों पर आग बबूला हो कर उन्होंने कहा कि आप सभी को जहां भी शिकायत करनी है शिकायत कर दीजिए। आप लोगों को कोई आंदोलन करना है तो आंदोलन कर लीजिए.आप लोगों को मरना है तो मर जाइए।

पालक महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष कमल विश्वकर्मा का कहना है सभी अभिभावक मंत्री के व्यवहार और अभद्रता से आहत हैं। वो मंत्री के खिलाफ मानहानि का दावा करेंगे। अभिभावकों को उम्मीद थी कि स्कूल शिक्षा मंत्री समस्या का समाधान करेंगे। लेकिन मंत्री समस्या के समाधान की जगह निजी स्कूलों की मनमानी को और बढ़ावा दे रहे हैं। पालक महासंघ ने मुख्यमंत्री से इस पूरे मामले पर संज्ञान लेने की गुहार लगाई है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

संसद का मानसून सत्र 19 जुलाई से, 20 बैठकों की संभावना