Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

भाजपा सांसद ने अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं को बताया बेईमान!

webdunia

विशेष प्रतिनिधि

भोपाल। मध्यप्रदेश में भले ही भाजपा ने मोदी लहर में सूबे में 29 में से 28 सीट जीत ली हो लेकिन पार्टी के नेताओं में स्थानीय स्तर पर किस तरह गुटबाजी है, इसकी एक बानगी सतना में देखने को मिली है।

यहां पार्टी के नवनिर्वाचित सांसद गणेश सिंह ने आभार रैली में मंच से ही अपने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं पर चुनाव में उनके खिलाफ काम करने का आरोप लगा दिया है।
 
उन्होंने मंच से ही कहा कि उनको सब पता है कि किस बूथ पर किस कार्यकर्ता और किस नेता ने उनके खिलाफ काम किया है? सांसद ने मंच से ही चेतावनीभरे अंदाज में कहा कि ऐसे नेता और कार्यकर्ता उनके सामने नहीं आएं, नहीं तो उनका अपमान हो जाएगा।
webdunia
गणेश सिंह ने साफ कहा कि चुनाव में पार्टी के कुछ नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बेईमानी करते हुए उनका विरोध किया, वहीं सांसद के इस बयान के बाद अब सतना के मैहर से ही भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी खुलकर उनके विरोध में आ गए हैं।
 
भले ही सांसद ने अपने भाषण में किसी का नाम न लिया हो लेकिन विधायक नारायण त्रिपाठी ने इसको खुद से जोड़ते हुए सोशल मीडिया पर लंबी-चौड़ी एक पोस्ट लिख डाली है। विधायक ने अपनी ही पार्टी के सांसद को अहंकारी बताते हुए कहा कि गणेश सिंह को जो जीत हासिल हुई, वह उनकी जीत नहीं, बल्कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमित शाह की जीत है।
 
इतना ही नहीं, नारायण त्रिपाठी ने दावा किया कि अगर चुनाव में गणेश सिंह की जगह किसी और को टिकट मिलता तो वह 5 लाख से भी अधिक वोटों से जीतता। ऐसा नहीं हैं कि दोनों के बीच यह खटास पहली बार सामने आई है। इससे पहले भी दोनों नेता एक-दूसरे पर हमला बोल चुके हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

World Cup 2019 : इंग्लैंड और पाकिस्तान वनडे मैच का ताजा हाल