बिजली कटौती पर राहत इंदौरी के ट्वीट के बाद जागी सरकार, सीएम कमलनाथ ने अफसरों को लगाई फटकार

भोपाल। मध्यप्रदेश में भीषण गर्मी के बीच अघोषित बिजली कटौती को लेकर लोगों में गुस्सा बढ़ता जा रहा है। रविवार को इंदौर में अघोषित बिजली कटौती के बाद मशहूर शायर राहत इंदौरी ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को टैग करते हुए ट्वीट कर बिजली कटौती और बिजली कर्मचारियों के फोन नहीं उठाने पर कड़ी नाराजगी जाहिर की थी। राहत इंदौरी के इस ट्वीट के बाद अब सरकार एक्शन में आ गई है।
 
मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेश के कई हिस्सों में बिजली जाने और अघोषित कटौती के मामले सामने आने पर कड़ी नाराजगी जाहिर की है। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को जमकर फटकार लगाते हुए पूछा कि प्रदेश में सरप्लस बिजली के बाद भी आखिर बिजली कटौती क्यों की जा रही है?
मुख्यमंत्री ने मंगलवार को जिम्मेदार अफसरों की एक बैठक भी बुलाई है। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को स्थिति में तुरंत सुधार लाने के निर्देश देते हुए कहा कि अगर तत्काल सुधार नहीं हुआ तो जिम्मेदारों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 
 
मुख्यमंत्री ने बिजली कंपनी के कमर्चारियों के फोन नहीं उठाने पर कहा कि ऐसे मामलों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, वहीं मुख्यमंत्री अब खुद विद्युत वितरण और शिकायतों की मॉनिटरिंग करेंगे और जिम्मेदार अधिकारियों से रिपोर्ट लेंगे।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख हिन्दी पर विवाद, सरकार को करना पड़ा मसौदे में संशोधन