Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

भाजपा नेता ने चलती कार में किया भतीजी से दुष्कर्म (वीडियो)

webdunia
webdunia

कीर्ति राजेश चौरसिया

छतरपुर जिले में नौगांव थाना क्षेत्र में रिश्तों को शर्मसार करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां भाजपा नेता ने रिश्ते की भतीजी के साथ चलती कार में दुष्कर्म किया। पीड़िता के मुताबिक, पाराशर ने इस बात की किसी को जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी भी दी।


आरोपी भाजपा नेता संतोष पाराशर भाजपा खेल प्रकोष्ठ का जिला अध्यक्ष है, साथ ही उसकी पत्नी जिला पंचायत सदस्य है। इतना ही नहीं आरोपी के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, विश्वास सारंग और अन्य बड़े नेताओं के साथ कई फोटो भी हैं।
पीड़िता ने मीडिया से चर्चा करते हुए बताया कि इस नेता ने उसे कॉलेज से घर छोड़ने के लिए गाड़ी में बैठाया और चलती कार में दुष्कर्म किया। पीड़िता के मुताबिक, पाराशर ने इस बात की किसी को जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

बताया जाता है कि इस घटना से दुखी छात्रा ने घर आकर जब आत्महत्या का प्रयास किया तो छोटी बहन ने उसे रोक लिया और सारी घटना अपने परिजनों को बताई। आरोप है कि परिजनों को भी इस भाजपा नेता ने जान से मारने की धमकी दी। हालांकि बाद में लड़की ने परिजनों के साथ घटना की नौगांव थाने में शिकायत की है।

पीड़ित छात्रा की शिकायत पर ड्राइवर समेत भाजपा नेता संतोष पाराशर पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है, जबकि आरोपी फरार है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

बाथटब में डूबने से हर साल हजारों मौतें होती हैं !