दर्दनाक हादसा, शाजापुर में स्कूली बच्चों से भरी वैन कुएं में गिरी, 4 बच्चों की मौत

शुक्रवार, 18 अक्टूबर 2019 (15:55 IST)
शाजापुर। मध्यप्रदेश के शाजापुर में शुक्रवार को एक दर्दनाक हादसे में 4 मासूम बच्चों की मौत हो गई। हादसे में करीब 18 बच्चे गंभीर रूप से घायल हुए हैं।
 
शाजापुर के रिछोदा में बच्चों से भरी एक निजी स्कूल वैन उस वक्त कुएं में गिर गई, जब वैन का ड्राइवर गाड़ी को बैक कर रहा था। वैन के कुएं में गिरने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। हादसे की खबर लगते ही पहले स्थानीय लोग और फिर प्रशासन की टीम मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी।
 
इस दर्दनाक हादसे में 3 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं गंभीर रूप से घायल 1 बच्चे ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त वैन में 22 बच्चे सवार थे। घायल बच्चों को इलाज के लिए सिविल असप्ताल में भर्ती कराया गया है।
 
मुख्यमंत्री ने जताया दुख- प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कुएं में स्कूल बच्चों से भरी वैन गिरने पर दु:ख जाहिर करते हुए घायल बच्चों के समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने घटना की जांच के आदेश दते हुए कहा कि जो भी दोषी पाया जाएगा, उसको बख्शा नहीं जाएगा, वहीं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने घटना पर भी घटना पर दु:ख जताया है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख केवल महिला अंतरिक्ष यात्रियों से स्पेस वॉक करा नासा रचेगा इतिहास