Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

छेड़छाड़ और ब्लैकमेलिंग से परेशान थी छात्रा, तीन दिन तक पुलिस के चक्कर लगाने के बाद दी जान

हमें फॉलो करें webdunia
शुक्रवार, 6 जुलाई 2018 (10:05 IST)
इंदौर। मध्‍यप्रदेश सरकार के तमाम प्रयासों के बावजूद प्रदेश में महिला अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। शहर में पांच दिन में यह दूसरी घटना है जब छेड़छाड़ और युवक की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर 10वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।


खबरों के मुताबिक, 16 वर्षीय छात्रा गायत्री पिता जगदीश जाट निवासी प्रजापत नगर को वहीं रहने वाला मिलन चौहान नामक युवक परेशान कर रहा था। वह आए दिन उसका पीछा और छेड़छाड़ करता था, इतना ही नहीं युवक ने छात्रा के फोटो उसकी इमेज खराब करने के इरादे से फेसबुक पर अपलोड कर दिए थे।

छात्रा युवक की शिकायत लेकर तीन दिन तक द्वारकापुरी थाने के चक्‍कर लगाती रही, लेकिन अफसर उसे टालते रहे। इसी बीच युवक ने छात्रा को अपहरण करने की धमकी दी तो वह पिता के साथ थाने गई, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। आखिर छात्रा ने तंग आकर अपनी जान ही दे दी। छात्रा ने अपने सुसाइड नोट में पिता से माफी मांगते हुए खुद की इमेज खराब होने की बात कही है।
छात्रा की मौत के बाद परिजनों ने थाने और युवक के घर के बाहर हंगामा किया। परिजन की पुलिस से झड़प भी हुई। आखिर छात्रा की मौत के बाद पुलिस जागी और डीआईजी हरिनारायणाचारी मिश्र ने कार्रवाई नहीं करने पर एसआई ओंकार कुशवाह को सस्पेंड कर दिया, साथ ही युवक पर केस दर्ज करने के निर्देश दिए।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

महंगी पड़ी छुट्टी, पेेट्रोल पंप मशीन से बांधकर हंटर से पीटा