Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

शिवराज जी प्रदेश के मुख्यमंत्री थे,मुख्यमंत्री हैं और मुख्यमंत्री रहेंगे: नरोत्तम मिश्रा

webdunia
webdunia

विकास सिंह

सोमवार, 7 जून 2021 (12:17 IST)
भोपाल। मध्यप्रदेश में सरकार और संगठन में किसी बड़े फेरबदल की अटकलों को गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सिरे से खारिज कर दिया है। मीडिया से बात करते हुए गृहमंत्री ने कहा कि “मध्यप्रदेश में भाजपा सरकार और संगठन को लेकर सोशल मीडिया पर चल रही सभी तरह की खबरें पूरी तरह निराधार,भ्रामक और असत्य हैं। भारतीय जनता पार्टी शिवराज जी और वीडी शर्मा जी के नेतृत्व में संगठित और एकजुट है। शिवराज जी प्रदेश के मुख्यमंत्री थे,मुख्यमंत्री हैं और मुख्यमंत्री रहेंगे”।
 
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सोशल मीडिया पर चल रही खबरों को लेकर कहा कि वाट्सअप ऐसी यूनिवर्सिटी है जिसका वाइस चांसलर बनने के लिए किसी योग्यता की जरुरत नहीं होती है। इसलिए यह जो भी खबरें है यह पूरी तरह फेक है और मेरी प्रार्थना है कि इन पर ध्यान न दें। वाट्सअप पर चल रही अटकलों को समाचार का माध्यम नहीं बनाए।
 
वहीं आज सुबह गृहमंत्री ने निवास पर विधानसभा स्पीकर गिरीश गौतम पहुंचे और दोनों ही नेताओं के बीच बंद कमरे में मुलाकात हुई। गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के बंगले पर पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रभात झा सहित कई नेता पहुंच चुके है जिसके बाद प्रदेश में सरकार और संगठन में फेरबदल को लेकर अटकलों का बाजार गर्म हो गया था। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

सेंसेक्स शुरुआती कारोबार में मजबूत खुला, निफ्टी 15,700 अंक पास