महिदपुर के पास शिवराज के काफिले पर पथराव की कोशिश, 2 पुलिसकर्मी घायल

मंगलवार, 18 सितम्बर 2018 (00:08 IST)
महिदपुर (उज्जैन)। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की 'जन आशीर्वाद यात्रा' में एक बार‍ फिर बाधा डालने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। हालांकि इस बार पथराव में चौहान के वाहन के कांच तो नहीं फूटे लेकिन भीड़ ने उनके पीछे चल रहे पुलिस वाहन को अपना निशाना बनाया और पुलिस वाहन के कांच फोड़ दिए गए। पथराव में 2 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं।
 
 
असल में मुख्यमंत्री की 'जन आशीर्वाद यात्रा' सोमवार को महिदपुर पहुंची लेकिन उसके पहुंचने से पहले ही स्थानीय विधायक बहादुर सिंह चौहान का जमकर विरोध होने लगा। स्थानीय लोगों ने विधायक के विरोध में पोस्टर-बैनर लगाए थे।
महिदपुर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम कल्लूखेड़ी के समीप मुख्यमंत्री के काफिले के साथ विधायक बहादुर सिंह भी थे। हालांकि विरोध कर रहे लोगों के निशाने पर विधायक थे। जब विधायक की गाड़ी काफिले के साथ आगे निकल गई तो लोगों का गुस्सा साथ चल रहे पुलिस वाहन पर फूट पड़ा। अज्ञात हमलावरों ने पुलिस वाहन के कांच फोड़ दिए। पथराव के कारण 2 पुलिसकर्मियों को चोटें आईं। हालांकि इस हमले के बाबत कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है।
 
सनद रहे कि इसी माह 3 सितंबर को शिवराज की 'जन आशीर्वाद यात्रा' चुरहट पहुंची थी, तब उनके वाहन पर हमला किया गया था जिसकी वजह से कांच फूट गए थे। तब भाजपा ने इस हमले के लिए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को दोषी माना था।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING