Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

CM शिवराज की सभा में मंत्री बृजेन्द्र प्रताप की हरकतों का वीडियो वायरल, बवाल मचने पर दी सफाई

webdunia
सोमवार, 18 अक्टूबर 2021 (14:54 IST)
भोपाल। मध्यप्रदेश के सतना जिले के रैगांव विधानसभा उपचुनाव में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सभा के दौरान मंच पर ही खड़ीं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी प्रतिमा बागरी और पीछे कुर्सी पर बैठे राज्य के खनिज साधन मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह का एक वीडियो वायरल होने के मामले में मंत्री ने सफाई दी है।
 
सिंह ने दूरभाष पर कहा कि मंच पर चौहान के संबोधन के दौरान कल रविवार को वे मुख्यमंत्री से कुछ बात करने के लिए उठे थे। लौटकर जब वे अपनी सीट पर आए तो उन्हें अपने कुर्ते की जेब में चश्मा नहीं मिला। बाजू में बैठे एक अन्य भाजपा नेता ने सिंह को इशारे से उनके चश्मे के बारे में बताया।
 
सिंह के मुताबिक इसके बाद उन्होंने बालों से चश्मा निकालकर अपनी जेब में रख लिया। उन्होंने इस संबंध में एक वीडियो भी मुहैया कराया है जिसमें दिख रहा है कि सिंह जब मुख्यमंत्री के पास से लौट रहे थे, तब उनका चश्मा उनकी जेब से निकलकर भाजपा प्रत्याशी के बालों में उलझ गया। उन्होंने कहा कि यह एक सामान्य घटना थी।
 
इस बीच मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस इसे उपचुनावों के बीच मुद्दा बनाती हुई दिख रही है। प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता ने एक बयान में कहा कि भाजपा के मंत्री को सार्वजनिक मंच पर सब्र नहीं है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कन्या पूजन की बार-बार बात कर रहे हैं और उनके मंत्री का सार्वजनिक मंच पर व्यवहार सवाल खड़े कर रहा है।
 
सोशल मीडिया में वायरल वीडियो रविवार को सतना जिले के सेमरवारा में आयोजित भाजपा की चुनावी सभा का है जिसे मुख्यमंत्री ने संबोधित किया था। वीडियो में दिख रहा है कि चौहान सभा को संबोधित कर रहे हैं और उनके समीप पार्टी प्रत्याशी प्रतिमा बागरी खड़ी हुई हैं। इसके ठीक पीछे कुर्सियों पर भाजपा नेताओं के बीच मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह बैठे हैं। भाजपा प्रत्याशी के पीछे नीला कुर्ता पहने बैठे एक नेता मंत्री की ओर कुछ इशारा करते हैं। इसके बाद मंत्री भाजपा प्रत्याशी के बालों से कुछ निकालते हुए नजर आते हैं। भाजपा प्रत्याशी भी तत्काल पीछे मुड़ीं और वे मंत्री की ओर देखने के बाद फिर वापस सामने देखने लग जाती हैं। इस दौरान चौहान का भाषण जारी रहता है।(वार्ता)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

UP: कोर्ट में दिनदहाड़े वकील की हत्या, आरोपी की तलाश जारी