शहडोल कलेक्टर-डिप्टी कलेक्टर का व्हाट्‍सएप चैट वायरल, कही बीजेपी प्रत्याशी को जिताने की बात...

भोपाल। मध्यप्रदेश की सियासत में इन दिनों एक वायरल मैसेज को लेकर बीजेपी और कांग्रेस आमने-सामने आ गई हैं। वायरल हुए कथित चैट में शहडोल कलेक्टर अनुभा सीवास्तव डिप्टी कलेक्टर पूजा तिवारी को विधानसभा चुनाव के दौरान जैतपुर में बीजेपी प्रत्याशी को जिताने की बात कह रही हैं।

शहडोल कलेक्टर और डिप्टी कलेक्टर का चुनाव के दौरान हुआ एक कथित चैट इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल हुए कथित चैट में शहडोल कलेक्टर अनुभा सीवास्तव डिप्टी कलेक्टर पूजा तिवारी को विधानसभा चुनाव के दौरान जैतपुर में बीजेपी प्रत्याशी को जिताने की बात कह रही हैं। 
वायरल हुए कथित चैट के स्क्रीनशॉट में कलेक्टर मैडम अपने अधीनस्थ डिप्टी कलेक्टर को जैतपुर विधानसभा में कांग्रेस के क्लीन स्वीप की बात कह रही हैं। 
 
इसके साथ ही कलेक्टर अनुभा मतगणना को प्रभावित करने के लिए आरओ को फोन करने की बात भी कह रही हैं। इतना ही नहीं, कलेक्टर मैडम अपने अधीनस्थ डिप्टी कलेक्टर पूजा तिवारी को प्रलोभन देते हुए कह रही हैं कि कि पूजा तुम्हें एसडीएम का चार्ज लेना है तो जैतपुर में बीजेपी को विन कराओ। 
 
सोशल मीडिया पर इस कथित चैट के वायरल होने के बाद डिप्टी कलेक्टर पूजा तिवारी ने अपने मोबाइल को हैक करने और वायरल चैट को गलत बताते हुए शहडोल कोतवाली में एफआईआर कराई है। 
 
कलेक्टर और डिप्टी कलेक्टर के इस कथित चैट के वायरल होने के बाद कांग्रेस ने एक बार फिर विंध्य में पार्टी की हार के लिए प्रशासनिक मशीनरी के दुरुपयोग की आशंका जताई है। 
 
सूत्र के हवाले से खबर है कि कांग्रेस विंध्य में अपनी हार के बाद अब पूरे मामले को कोर्ट में ले जाने की तैयारी कर रही है। बीजेपी ने चुनाव में किसी भी तरह की प्रशासनिक दुरुपयोग की बात को सिरे से खारिज किया है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख कुंभ में विभिन्न संस्कृतियां अनेकता में एकता को करती हैं परिभाषित