• Alliance
  • Lead/Won
  • Change

7 हजार से कम कीमत में तीन रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन, मिलेंगे महंगे फोन के फीचर्स

बुधवार, 1 मई 2019 (18:40 IST)
स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी इंफीनिक्स ने तीन रियर कैमरे वाला नया स्मार्टफोन स्मार्ट 3 प्लस लांच किया है। इस फोन की कीमत 6999 रुपए है।
 
कंपनी ने बुधवार को यहां जारी बयान में कहा कि यह स्मार्टफोन ऑनलाइन मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध हो गया है। ट्रांजिशन होल्डिंग्स की इस कंपनी ने 7 हजार रुपए से कम कीमत के स्मार्टफोन में इस तरह के फीचर अब तक उपलब्ध नहीं थे, लेकिन वह स्मार्ट 3 प्लस के जरिए ग्राहकों को किफायती कीमत में प्रीमियम स्मार्टफोन के फीचर उपलब्ध करा रही है।
 
कंपनी ने कहा कि स्मार्ट 3 प्लस अपनी कीमत के सेगमेंट में पहला स्मार्टफोन है जिसमें डेडिकेटेड लो-लाइट सेंसर और एक डुअल एलईडी फ्लैश के साथ 13 एमपी, 2-2 एमपी के डुअल कैमरा सहित तीन रियर कैमरा है।
 
कैमरा एडवांस एआई फीचर से लैस है। 6.21 इंच के ड्रॉप नॉच डिस्प्ले एवं एंड्रॉइड पाई 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित इस स्मार्टफोन में क्वाड कोर 2 गीगाहर्ट्ज मेडिया टेक हेलियो ए 22 प्रोसेसर है। इसमें 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है और 3500 एमएएच की बैटरी है।
 
इंफीनिक्स इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अनीश कपूर ने कहा कि प्रीमियम प्राइस टैग के बिना सबसे अच्छा फोन और प्रीमियम स्मार्टफोन का अनुभव प्रदान करने के उद्देश्य से उनकी कंपनी ने स्मार्ट 3 प्लस को लेकर आई है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख IPL 2019 : धांसू बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के बिना प्लेऑफ के लिए दावा मजबूत करेगी हैदराबाद