Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

8000 से कम कीमत में itel ने लांच किया अपना स्मार्टफोन Vision 2, जानें खूबियां

हमें फॉलो करें webdunia
मंगलवार, 27 अप्रैल 2021 (16:40 IST)
itel ने अपने नए स्मार्टफोन Vision 2 को लांच कर दिया है। इस स्मार्टफोन की कीमत 7,499 रुपए है। Vision 2 को दो ग्रेडिएंट टोन में पेश किया गया है, जिनमें ग्रेडेशन ग्रीन और डीप ब्लू कलर ऑप्शन शामिल हैं। कंपनी के मुताबिक फोन के साथ एक VIP ऑफर मिलेगा, जिसके तहत खरीद के 100 दिनों के अंदर ग्राहक डेमेज स्क्रीन को एक बार मुफ्त में बदलवा सकते हैं।
ALSO READ: आईआईटी दिल्ली ने विकसित किया वायरसरोधी ‘नैनोशोट स्प्रे’
स्मार्टफोन को ग्रेडेशन ग्रीन और डीप ब्लू कलर वाले दो अलग ग्रेडिएंट टोन ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। डुअल सिम (नैनो) आईटेल विजन 2 Android 10 (Go Edition) पर चलता है और इसमें 6.6 इंच HD+ (1600 x720 पिक्सल) आईपीएस डॉट-इन (कंपनी की ओर से होल-पंच कटआउट का नाम) डिस्प्ले मिलता है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है और पीक ब्राइटनेस 450 nits है।

फोन 90 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ आता है। इसमें 1.6GHz क्लॉक स्पीड से लैस ऑक्टा कोर प्रोसेसर मिलता है। कंपनी ने चिपसेट की सटीक जानकारी शेयर नहीं की है। चिपसेट को 2GB रैम के साथ जोड़ा गया है। itel Vision 2 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 13 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल मैक्रो लेंस और डेप्थ सेंसिंग सेंसर शामिल हैं। फोन में LED फ्लैश भी मिलता है।

सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में एफ/2.0 अपर्चर से लैस 8 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर दिया गया है। कैमरा को डिस्प्ले में शामिल होल-पंच कटआउट में सेट किया गया है। itel Vision 2 में 32GB स्टोरेज मिलती है। स्टोरेज को 128GB तक बढ़ाया जा सकता है।

इसमें 4000mAh क्षमता की बैटरी मिलती है। कंपनी का दावा है कि फोन फुल चार्ज में 7 घंटे का वीडियो प्लेबैक, 35 घंटों का म्यूज़िक प्लेबैक, 25 घंटों की कॉलिंग और 300 घंटों का स्टैंडबाय टाइम देने में सक्षम है। फोन में अनलॉकिंग के लिए रियर फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर मिलता है। इसमें डुअल एक्टिव 4G VoLTE और VoWIFI सपोर्ट मिलता है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

कुंभ के सबक भूल अमरनाथ यात्रा कराने को लेकर उत्साहित है भारत सरकार