Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Oppo ने भारत में 18,990 रुपए में F-19 लॉन्च किया, जानिए खूबियां

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share
बुधवार, 7 अप्रैल 2021 (17:12 IST)
Oppo ने अपनी एफ सीरीज के तहत एक नया स्मार्टफोन एफ-19 लॉन्च किया, जो भारत के बाजार में 9 अप्रैल से ऑनलाइन और ऑफलाइन उपलब्ध होगा। यह फोन दो कलर प्रिज्म ब्लैक और मिडनाइट ब्लू वैरिएंट में मिलेगा। फीचर्स की बात करें तो स्मार्टफोन में 6.4-इंच की एएमओएलईडी फुल एचडी प्लस पंच-होल डिस्प्ले है।
ALSO READ: अरबपतियों के मामले में भारत का दुनिया में तीसरा स्थान, मुकेश अंबानी ने जैक मा को पीछे छोड़ा
स्मार्टफोन में 90.8 प्रतिशत अल्ट्रा-हाई-स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो है। स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 चिपसेट द्वारा संचालित है और एंड्रॉएड 11 पर आधारित कलरओएस 11.1 चलता है। 6 जीबी के साथ 128 जीबी स्टोरेज वैरिएंट वाले इस स्मार्टफोन की कीमत 18,990 रुपए है।
ALSO READ: सिर्फ 1 रुपए में ले सकेंगे कई प्रोडक्ट, Mi Fan Festival 2021 सेल में मिलेंगे ये ऑफर
ओप्पो एफ-19 एक एआई-आधारित ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप को सपोर्ट करता है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया गया है। इसमें सेल्फी के लिए यूजर्स को 16 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर भी मिलेगा।

स्मार्टफोन में 33 वॉट फ्लैश चार्ज के साथ 5000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है। यह एआई नाइट चार्ज के साथ पेश किया गया है, जो आपके फोन को एक निश्चित अंतराल में चार्ज करता है ताकि रात में सोते समय आपका फोन लगातार चार्ज न हो।

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
बड़ी खबर, रायपुर में 9 से 19 अप्रैल तक Lockdown