लांच हुआ OnePlus 7T, भारत में कीमत रहेगी 37,999 रुपए

गुरुवार, 26 सितम्बर 2019 (21:46 IST)
दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में वन प्लस ने अपने नए स्मार्ट फोन OnePlus 7T से पर्दा उठाया। रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप के अतिरिक्त स्मार्टफोन में क्वालकॉम का लेटेस्ट फ्लैगशिप प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 855+ दिया गया है। कंपनी का दावा है कि डिवाइस में सबसे फास्ट चार्जिंग है।
 
फोन को 128जीबी और 256 जीबी स्टोरेज वेरियंट में लॉन्च किया गया है। इस डिवाइस में 8जीबी रैम के साथ स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर दिया गया है, जिससे पिछले डिवाइस से 15 प्रतिशत बेहतर परफॉर्मेंस मिलेगी।
 
ALSO READ: Apple Smart watch ने बचाई एक और जिंदगी, सोशल मीडिया बताई घटना की कहानी
 
8जीबी रैम +128 जीबी स्टोरेज मॉडल के लिए 37,999 रुपए और 8 जीबी रैम+256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 39,999 रुपए में लांच किया गया है। इसे ग्लेशियर ब्लू और फ्रॉस्टेड सिल्वर कलर में लांच किया गया है।
 
स्मार्टफोन में 6.55 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। यह फ्लुइड डिस्प्ले टेक्नॉलजी और 90Hz रिफ्रेश रेट टेक्नोलॉजी के साथ आता है।
 
यूजर्स को OnePlus 7T में लेटेस्ट Android 10 ओएस भी आउट-ऑफ-द-बॉक्स मिलेगा। इस डिवाइस में एनिमेशन ऑप्टिमाइजेशन भी किया गया है, जो इसके OxygenOS यूआई में देखने को मिलेगा।
फोन में 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 12 मेगापिक्सल का 2x टेलिफोटो लेंस और एक 16 मेगापिक्सल का 117 डिग्री अल्ट्रा-वाइड ऐंगल सेंसर दिया गया है, जो गोलाकार कैमरा सेटअप के साथ आता है।
 
सेल्फी के लिए OnePlus 7T में 16 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। स्मार्टफोन में सुपर स्टेबल फीचर मिलता है, जिससे बेहतर विडियो और व्लॉग्स रिकॉर्ड किए जा सकें।
 
डिवाइस कैमरा में पोर्ट्रेट के अलावा मैक्रो फोटोग्राफी और अल्ट्रा वाइड फोटो क्लिक करने का ऑप्शन भी मिलता है। डिवाइस में खास क्रोमैटिक रीडिंग मोड भी दिया गया है।
 
ALSO READ: Xiaomi Mi 9 Pro 5G लांच, जानिए इस स्मार्टफोन की 5 खास बातें
 
फोन में 3,800mAh की बैटरी दी गई है, जो 30 वॉट वॉर्प चार्जिंग के साथ आती है। इसकी मोटाई केवल 8.1mm है और यह बैक पैनल पर मैट-फ्रॉस्टेड ग्लास पैटर्न के साथ आता है, जो इसे प्रीमियम लुक देता है।
 
सेल्फी के लिए इसमें ड्रॉप नॉच कैमरा यूजर्स को मिलेगा और इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दिया गया है। इवेंट में कंपनी ने पेमेंट सर्विस OnePlus Pay की भी घोषणा की, जो वन प्लस स्मार्ट फोन यूजर्स को मिलेगी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख BCCI Elections : राज्य प्रतिनिधियों के नामांकन की समय सीमा 4 अक्टूबर तक बढ़ाई