Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Realme ने लांच किया सस्ता स्मार्टफोन, शानदार बैटरी और धमाकेदार कैमरा

हमें फॉलो करें webdunia
बुधवार, 5 मई 2021 (18:00 IST)
Realme ने अपने एक कीमत वाले स्मार्टफोन Realme C11 (2021) को लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टफोन Realme C11  का अपग्रेडेड वर्जन है। रियलमी सी11 (2021) फोन में आपको मेगापिक्सल 8MP का रियर कैमरा और Unisoc प्रोसेसर मिलेगा। Realme C11 कंपनी का पहला फोन होगा जो कि मीडियाटेक या फिर क्वालकॉम प्रोसेसर से लैस नहीं होगा। 
 
फीचर्स की बात करें तो रियलमी सी11 (2021) फोन एंड्रॉयड 11 आधारित Realme UI 2.0 पर काम करता है। इस फोन में 6.5 इंच एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है, जो कि वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच व 60Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट के साथ आता है। फोटो और वीडियो के लिए आपको फोन में सिंगल 8 मेगापिक्सल रियर कैमरा मिलेगा। वहीं सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है।

फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जिसको लेकर दावा किया गया है कि यह 48 घंटे तक का स्टैंडबाय प्रदान करती है। फोन में 10 वॉट चार्जर भी मौजूद है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4जी, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी पोर्ट शामिल है।
 
इस नए फोन को फिलहाल कंपनी ने रूस और फिलीपींस में लॉन्च किया है। यह फोन रूस में AliExpress पर और फिलीपींस में Lazada वेबसाइट पर लिस्ट हुआ है। फिलीपींस में इस फोन की कीमत PHP 4990 (यानी लगभग 7,600 रुपए) है, जो कि 2 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज के साथ लिस्ट है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

तिरुपति रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन से कूदी महिला, पुलिसकर्मी ने बचाई जान