भाजपा के 'लकी' पंडित को कांग्रेस ने साधा, क्या मिलेगी इस सीट पर जीत

शनिवार, 10 नवंबर 2018 (22:04 IST)
बड़वानी। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में बदलाव के लिए प्रयत्नशील कांग्रेस ने बड़वानी के सेंधवा में अपने चुनाव कार्यालय के शुभारंभ के लिए भारतीय जनता पार्टी के लिए पिछली तीन बार से पूजा कर चुके पंडित को आजमाया है।
 
हर प्रकार से सत्ता में बदलाव के लिए जुटी कांग्रेस पार्टी ने हाल ही में खरगोन में राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की जनसभा के लिए नवग्रह मंदिर मैदान में मंच की दिशा बदल कर उत्तर मुखी रखवाई थी और इसी कड़ी में बड़वानी जिले के सेंधवा में भाग्य परिवर्तन के लिए उन्होंने हमेशा से भारतीय जनता पार्टी के लिए पूजा पाठ करने वाले पंडित राधा माधव के माध्यम से पूजा करा कर अपने कार्यालय का शुभारंभ किया।
 
सेंधवा से कांग्रेस प्रत्याशी ग्यारसी लाल रावत के कांग्रेस भवन स्थित चुनाव कार्यालय के शुभारंभ के लिए भाजपा के स्थाई पंडित राधा माधव से विधिवत पूजा पाठ करवाया गया।
 
पिछली तीन बार से वे भाजपा के लिए चुनाव कार्यालय के शुभारंभ के लिए पूजा करते आए हैं और तीनों बार से भाजपा के अंतर सिंह आर्य यहां से चुनाव जीत कर हैट्रिक लगा चुके हैं। यहां तक कि लोकसभा चुनाव के लिए भी राधा माधव भाजपा के लिए लकी साबित हुए थे। (वार्ता) 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING